सलमान खान एक बार फ़िर दबंग 3 में अपने चुलबुल पांडे के किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल महीने से शुरू होने वाली है । खबरों के मुताबिक, दबंग 3 का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से शुरू होगा । इंदौर से 100 किलोमीटर की दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग होगी । सलमान के पिता सलीम खान के लिए भी ये लोकेशन बेहद मायने रखती है । माना जा रहा है कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के पहले शेड्यूल में साथ नज़र आएंगी ।

दबंग 3 :  इंदौर से शुरू होगा सलमान खान की दबंग 3 का सफ़र, विलेन बने सुदीप का भी होगा बहुत खास रोल

सलमान खान की दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी

दबंग 3, के प्लॉंट की बात करें तो, इसकी कहानी में मेकर्स ने कई बदलाव करने का फ़ैसला किया है । इसमें फ़िल्म की हीरो सलमान और विलेन सुदीप के बीच चूहा-बिल्ली जैसी भाग-दौड़ दिखाई जाएगी । मेकर्स इस बात का ध्यान रख रहे हैं ये दबंग और दबंग 2, का प्रीक्वल न हो । वहीं सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में सलमान के साथ-साथ फ़िल्म के विलेन सुदीप का भी बहुत अहम रोल होगा ।

सलमान ने हाल ही में अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग खत्म की है । यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में एक बार सलमान की जोड़ी कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएगी । अब सलमान दबंग 3, की शूटिंग शुरू करेंगे और इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 में 'चुलबुल पांडे' सलमान खान को मक्खी के खूंखार विलेन से करना होगा मुकाबला

अभिनय के अलावा सलमान अपने प्रोडक्शन में भी खासे बिजी है । सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फ़िल्म नोटबुक 29, मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में कदम रख रहे है ।