सलमान खान को छोटे पर्दे पर फ़िर से देखने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि भले ही दस का दम, जिसे सलमान द्दारा होस्ट किया जाता था, बंद होने वाला है लेकिन सलमान खान अब अपने लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस को लेकर आ रहे है । जी हां, सलमान खान जल्द ही बिग बॉस के सीजन 12 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे और कुछ दिनों में बिग बॉस के प्रोमो की शूटिंग भी शुरू करेंगे ।

CONFIRMED! बिग बॉस बनकर इस बार जल्दी आएंगे सलमान खान, ये रही पूरी डिटेल

सलमान खान ने बिग बॉस के मेकर्स को दी अपनी डेट्स

यदि हालिया खबरों की मानें तो, बिग बॉस के मेकर्स इस साल बिग बॉस सीजन 12 को सितंबर महीने के मध्य में प्रसारित करने के इच्छुक हैं । सामान्य तौर पर पिछले कुछ सालों से बिग बॉस के कुछ सीजन अक्टूबर महीने में शुरू हुए । लेकिन इस बार, मेकर्स इसे थोड़ा पहले करने के इच्छुक हैं । इसके अलावा कहा जा रहा है कि, सलमान ने भी बिग बॉस के मेकर्स अपनी डेट्स दे दी हैं । सलमान अगस्त में इसके प्रोमो की शूटिंग करेंगे जिसके लिए सलमान ने अपनी डेट्स भी मेकर्स को दे दी हैं । बिग बॉस के प्रोमो को मेहबूब स्टूडियो में शूट किया जाएगा । यह भी कहा जा रहा है कि, लोनावला में नए बिग बॉस हाउस को बनाना भी शुरू हो गया है ।

अभी तक सामने नहीं आई सेलिब्रिटीज की लिस्ट

इस विवादित शो के नए सीजन की बात करें तो, हमने सुना है कि बिग बॉस के मेकर्स इस बार प्रतियोगियों के रूप में फ़ैमिली जोड़ी लाने के लिए लालयित हैं । इसके लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं । वहीं दूसरी तरफ़, अभी तक उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट सामने नहीं आई है जो इस बार बिग बॉस के घर के मेहमान बनेंगे ।

उम्मीद लगाई जा रही है कि बिग बॉस सीजन 12, का फ़ाइनल एपिसोड दिसंबर में होगा और फ़िर उसके टाइम स्लॉट में कलर्स पर दूसरा रिएल्टी शो खतरों के खिलाड़ी, जिसे रोहित शेट्टी द्दारा होस्ट किया जाता है, शुरू हो जाएगा । यह शो अर्जेंटीना में शूट किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 11 : हद से ज्यादा लोकप्रिय हुए घरवालों के ये ‘वन लाइनर्स’

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान ने अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग शुरू कर दी है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर पर बेस्ड है । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलिज होगी ।