बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों लग्जरी घर खरीदने में लगे हुए हैं और शाहिद कपूर, जिसने हाल ही में मुंबई के वर्ली इलाके में तकरीबन 56 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा, के बाद अब इस कड़ी में शामिल हुए हैं बागी स्टार टाइगर श्रॉफ । टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के खार इलाके में 8 बैडरूम वाला घर खरीदा है । बता दें कि इस इलाके में कई बॉलीवुड स्टार्स का घर है ।

टाइगर श्रॉफ़ ने खरीदा 8 बैडरूम वाला अपने सपनों का आशियाना, ऐसा होगा उनका लग्जरी होम !

 

टाइगर श्रॉफ के घर को डिजाइन करेंगे एलेन

टाइगर अपने इस सपनों के आशियाने में अगले साल शिफ़्ट हो जाएंगे । टाइगर के इस सपनों के आशियाने को जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिजाइन करेंगे । एलेन बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं । उन्होंने इससे पहले कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के घरों को डिजाइन किया है । और उसमें खुद उनके भाई जॉन अब्राहम है । एलेन के काम से टाइगर काफ़ि प्रभावित हुए और इसलिए उन्होंने एलेन को अपना घर सजाने की जिम्मेदारी दी । और अब एलेन टाइगर की पसंद के मुताबिक उनके घर को डिजाइन करेंगे ।

गौरतलब है कि, टाइगर काफ़ी समय से अपने घर के लिए तलाश कर रहे थे । और अब जाकर उन्हें अपनी पसंद का घर मिला । अब इस घर को अपने अनुसार डिजाइन करवाएंगे । इस घर में कई खास हिस्से होंगे, जिसमें फिटनेस फ्रीक टाइगर का जिम टॉप लिस्ट पर है । टाइगर की फैमिली उनकी सफलताओं के बाद इस बड़े इंवेस्टमेंट से बेहद खुश है ।

यह भी पढ़ें : Revealed: बागी 3 के लिए यहां जाकर तैयारी शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ़, ये रही पूरी डिटेल

फ़िल्मों की बात करें तो, टाइगर इन दिनों काफ़ी व्यस्त हैं । वह जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा वह अपने आइडिल ॠतिक रोशन के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी दिखाई देंगी । इसके अलावा, टाइगर रैम्बो और बागी सीरिज की फ़िल्मों में भी नजर आने वाले हैं ।