पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि, बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म RRR में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए एक ब्रिटिश अभिनेत्री की तलाश कर रहे है । एसएस राजामौली की RRR में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

BREAKING: एसएस राजामौली ने RRR में जूनियर एनटीआर के लिए चुनी एक ब्रिटिश अभिनेत्री

एसएस राजामौली की फ़िल्म में एलिसन डूडी जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी

और अब सुनने में आ रहा है कि राजामौली की ये तलाश अब पूरी हो चुकी है । निर्देशक को जूनियर एनटीआर के अपोजिट एक आयरिश ब्यूटी एलिसन डूडी मिली है । बता दें कि एलिसन डूडी ने साल 1985 में जेमस बॉंड की फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था ।

अब हैरानी इस बात की हो रही है कि, राजामौली ने एक ऐसी अभिनेत्री को जूनियर एनटीआर के अपोजिट कैसे चुना जबकि बहुत टाइम से वह फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं और दोनों की उम्र में भी काफ़ी अंतर है । जहां जूनियर एनटीआर की उम्र 36 साल है वहीं एलिसन डूडी 53 साल की है ।

वैसे ये नई बात नहीं है कि भारतीय सिनेमा में एक ऐसी ब्रिटिश अभिनेत्री को कास्ट किया गया है जो वहां इतना बड़ा नाम नहीं है । इससे पहले राकेश ओम प्रकाश मेहरा और आशुतोष गोवारिकर ने अपनी फ़िल्म क्रमशः रंग दे बसंती और लगान में आमिर के लिए एलिस पैटन और रेचल शेली को चुना ।

यह भी पढ़ें : RRR: अनजाने में खुला भेद, आलिया भट्ट का साउथ डेब्यू RRR अब पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा होगा

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि, फ़िल्म में आलिया भट्ट का रोल कितना होगा । इसके लिए हमने सुना है कि, आलिया का रोल एलिसन डूडी की तुलना में काफ़ी कम है ।