प्रेस्टिजियस कांस रेड कार्पेट पर कई बार अपने जलवे बिखेर चुकी, जैकलीन ने अपने चार्म और ग्रेस से सभी को दीवाना बना लिया है और वह कॉन्फिडेंट और खूबसूरती से भरी हैं। इस साल, उनकी मौजूदगी नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगी, क्योंकि वह ग्लैमर और लग्जरी का मिश्रण करते हुए एक मेकर ब्रांड के साथ हाथ मिला रही हैं।

कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में शिरकत करेंगी जैकलीन फर्नांडीज ; “ग्लोबल लेवल पर साउथ ईस्ट एशिया को रिप्रेजेंट करना अच्छा लगता है”

जैकलीन फर्नांडीज कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी

इस इवेंट के लिए अपनी एक्साइटमेंट को जहीर करते हुए जैकलीन ने कहा, “मैं एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं, इस बार BMW के साथ मिलकर काम कर रही हूँ और मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती। ग्लोबल लेवल पर साउथ ईस्ट एशिया को रिप्रेजेंट करना बहुत अच्छा लगता है, और प्रेस्टिज रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है, जहाँ पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं।

पिछले कुछ सालों में, कांस फिल्म फेस्टिवल आउटस्टैंडिंग फिल्मों के प्रदर्शन और फिल्म मेकिंग के आर्ट का जश्न मनाने के लिए दुनिया भर से जाने माने हस्तियों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में जैकलीन की मौजूदगी न सिर्फ इवेंट में बॉलीवुड का टच लाती है, बल्कि इंडियन सिनेमा के बढ़ते ग्लोबल इनफ्लाइंस पर भी रोशनी डालती है।

77वें कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत पर, सभी की नजरें जैकलीन पर होंगी जब वह सेंटर स्टेज पर आयेंगी। ऐसे में ग्रेस, ग्लैमर, और बॉलीवुड की स्पिरिट के साथ, साथ ही बड़े ब्रांड की शानदारता उनकी मौजूदगी में चार चांद लगाएगी। यह कहना गलत नहीं होगा की उनकी मौजूदगी इस इवेंट का मुख्य आकर्षण होंगी।