अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म सावी दिन प्रतिदिन लोगों की उत्सुकता को बढ़ा रही है हालही में फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की तारीख - 21 मई की घोषणा करते हुए एक मनोरंजक पोस्टर जारी किया है। दिव्या खोसला, हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहे हैं , पोस्टर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी है, जो फिल्म की कहानी के भीतर छिपे रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक हैं।

दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे स्टारर सावी का ट्रेलर 21 मई को होगा रिलीज ; अनिल कपूर का दिखेगा अनदेखा अवतार

दिव्या खोसला अभिनीत सावी का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

डिवाइडेड  ग्रिड पोस्टर में तीनों  का एक दिलचस्प फ्रेम दिखाया गया है - केंद्र में, हर्षवर्धन राणे एक जेल में फंसे हुए हैं, जबकि एक तरफ दिव्या चुलबुली और हंसमुख है, दूसरी तरफ, उसकी नाक से खून बह रहा है, जो गहन और रोमांचकारी यात्रा का संकेत देता है। जिसका दर्शकों  को बेसब्री से इंतजार  है।

टीज़र में दिखाई गयी रहस्यमय झलकियों और मुख्य अभिनेताओं, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की आगामी आकर्षक केमिस्ट्री को प्रदर्शित करने वाले गीत "हमदम" के हालिया रिलीज़ के बाद, दर्शकों के बीच ट्रेलर के लिए प्रत्याशा बढ़ गई है।

21 मई को ट्रेलर देखने और सावी के भीतर छिपे रहस्यों को उजागर करने का मौका न चूकें, यह 31 मई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।