महाराज और साई पल्लवी के साथ अनाम फिल्म सहित अपने दो बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, आमिर खान के बेटे जुनैद खान एक और सिनेमाई रोमांच के लिए तैयार हैं। जुनैद खान अपनी तीसरी फिल्म की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले हैं । इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है क्योंकि ये फ्रेश जोड़ी होने वाली है स्क्रीन पर ।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने दो फ़िल्मों को पूरा करने के बाद अब खुशी कपूर के साथ शुरू की अपनी तीसरी फ़िल्म

जुनैद खान ने खुशी कपूर के साथ शुरू की फ़िल्म

जुनैद के लिए, उनकी तीसरी फिल्म की नई जर्नी एक मजेदार सफर होने का वादा करती है। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “जुनैद ने पहले ही दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो पिछली दो फिल्मों से बहुत अलग है। उनकी अनाम अगली फिल्म में वह पहली बार खुशी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिसने उत्सुकता बढ़ा दी है और इसके अच्छे कारण भी हैं!”

महाराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जुनैद की यह पहली फिल्म है, जो निस्संदेह इस साल की सबसे प्रतीक्षित डेब्यू है। अभिनय की दुनिया में जुनैद की यात्रा सिल्वर स्क्रीन की चमक-दमक से शुरू नहीं हुई। अपने हुनर के प्रति समर्पित जुनैद कई सालों से थिएटर के क्षेत्र में अपने हुनर को निखार रहे हैं और स्टेज पर अपने अभिनय के लिए प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं।