इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीति में अपना डेब्यू कर रही कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज़ एक बार फिर टल गई है । इस साल की शुरुआत में कंगना रनौत ने अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट 14 जून अनाउंस की थी, लेकिन अब ये फ़िल्म आनी तय रिलीज़ डेट पर नहीं आ पाएगी । हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने चुनावों के चलते अपनी फ़िल्म इमरजेंसी की रिलीज़ को पोस्टपोन किया है ।

लोकसभा चुनावों के कारण पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की इमरजेंसी ; तीसरी बार टली रिलीज डेट

कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज़ पोस्टपोन हुई

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्मइमरजेंसीएक बार फिर टल गई है. प्रोडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान जारी किया, जिसमें घोषणा की गई कि फिल्म की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है, क्योंकि एक्ट्रेसदेश के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं ।

प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स और कंगना की और से जारी पोस्ट में लिखा है, “हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं, जिस तरह का प्यार कंगना रनौत को आज के समय में मिल रहा है, वो हम सभी के लिए देखना काफी खुशनसीबी की बात है । कंगना इस समय अपने देश की सेवा करने में जुटी हुई हैं और देश के लिए उनका कमिटमेंट इस समय प्रायॉरिटी है । ऐसे में हमारी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को टाल दिया गया है । हम वादा करते हैं कि फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ हम आपके सामने फिर हाजिर होंगे और आपको निराश नहीं करेंगे । आप सभी जिस तरह से हमें सपोर्ट कर रहे हैं, वो करते रहें । इमरजेंसी फिल्म जल्द रिलीज होगी ।

फिल्म की बात करें तो कंगना रनौत की इमरजेंसी पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, जो कि जनवरी में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा के एक दिन बाद बताया गया था । इससे पहले जब फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी । लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण पोस्टपोन हो गई । कंगना ने एक बयान में कहा था कि इमरजेंसी फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है । मणिकर्णिका के बाद मेरी ये दूसरी निर्देशित फिल्म होने वाली है ।