अब तक सिर्फ़ न्यूज़ में ही सुनने को मिल रहा था कि, कार्तिक आर्यन ने साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा बनाई गई फ़िल्म चंदू चैंपियन के लिए जी तोड़ मेहनत की है । लेकिन अब इसका सबूत भी मिल गया जब मेकर्स ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया जिसमें कार्तिक आर्यन का कभी न देखा गया सरप्राइजिंग लुक देखने को मिला । कार्तिक आर्यन के ट्रांसफ़ॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया और अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है । तो फ़िल्म के ट्रेलर को लेकर हमें एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है कि, साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के होम टाउन ग्वालियर में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बनाई है । कार्तिक अपनी सबसे गौरवपूर्ण फिल्म का ट्रेलर अपने होम टाउन ग्वालियर में 18 मई को बड़े स्तर पर लॉन्च करेंगे ।

EXCLUSIVE: कार्तिक आर्यन अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग फ़िल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर अपने होम टाउन ग्वालियर में 18 मई को करेंगे लॉन्च

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन का ट्रेलर अपने होम टाउन ग्वालियर में करेंगे लॉन्च

आज फिल्म का पहला पोस्टर सफलतापूर्वक जारी करने के बाद 18 मई को चंदू चैंपियन के लिए एक विशाल ट्रेलर लॉन्च की तैयारी है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के होम टाउन में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बनाई है। कार्तिक अपनी सबसे गौरवपूर्ण फिल्म का ट्रेलर अपने गृहनगर में प्रदर्शित करेंगे।

चंदू चैंपियन से आज कार्तिक का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें वह रेसलर के रूप में लंगोट पहने हुए नज़र आए । इस लुक में जिस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा वो था कार्तिक का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, जिसने उन्हें सोशल मीडिया और पूरी इंडस्ट्री को इसके बारे में चर्चा में ला दिया है ।फैंस और दर्शक पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं और अब सभी की निगाहें ट्रेलर पर हैं । वर्षों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और उल्लेखनीय प्रदर्शन और ब्लॉकबस्टर के कारण वैश्विक सफलता का स्वाद चखने और अपने लिए एक क्रेज़ी फैन बेस हासिल करने के बाद, यह पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन अपने होमटाउन, ग्वालियर का दौरा करेंगे ।

इंडस्ट्री में उनका अब तक का पूरा सफर किसीचैंपियनसे कम नहीं है और उन्होंने हर मोर्चे पर खुद को साबित किया है । कार्तिक आर्यन वास्तविक जीवन में चैंपियन बनकर उभरे हैं और यह उनके, उनके परिवार, उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए समान रूप से सबसे बड़ा क्षण होगा। चंदू चैंपियन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है और पहले पोस्टर में उनकी उपस्थिति उनके द्वारा किए गए प्रयास के बारे में बहुत कुछ बताती है । कार्तिक भी चंदू चैंपियन को अपने करियर की अब तक की सबसे चैलेंजिंग फ़िल्म मानते हैं ।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है ।