रणबीर कपूर इन दिनों नितेश तिवारी की एपिक ड्रामा रामायण की शूटिंग में बिजी हो गए हैं । इस फ़िल्म में वह साईं पल्लवी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं । इसके अलावा रणबीर कपूर पूरे 17 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ लव एंड वॉर को भी शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं । संजय लीला भंसाली निर्देशित लव एंड वॉर में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और विक्की कौशल अहम रोल में नजर आने वाले हैं । और अब लव एंड वॉर को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, भंसाली अगस्त या सितंबर से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने कि प्लानिंग कर रहे हैं ।

संजय लीला भंसाली अगस्त से शुरू कर सकते हैं रणबीर कपूर के साथ लव एंड वॉर की शूटिंग

रणबीर कपूर अगस्त से शुरू कर सकते हैं लव एंड वॉर की शूटिंग

एक सूत्र के मुताबिक, “रणबीर रामायण की शूटिंग जारी रखेंगे और लव एंड वॉर की तैयारी अगस्त के सेकेंड वीक या सितंबर की शुरुआत में शुरू कर सकते हैं । वहीं आलिया भी शरवरी वाघ के साथ वाईआरएफ की आगामी जासूसी थ्रिलर की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी । रणबीर लव एंड वॉर की शूटिंग शुरू करने से पहले भंसाली के साथ स्क्रिप्ट पढ़ने के सेशन में शामिल होंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म के लिए सेट का निर्माण अभी बाकी है । “लव एंड वॉर की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी लेकिन इसके लिए एक सेट का निर्माण किया जाना अभी बाकी है । फिल्म में कुछ विस्तृत गाने के दृश्य होंगे और इसके लिए, भंसाली व्यक्तिगत रूप से अभी भी अपनी प्रोडक्शन डिजाइन टीम के साथ चर्चा कर रहे हैं। जहां तक विक्की का सवाल है, वह शूटिंग में कब शामिल होंगे यह अभी भी स्पष्ट नहीं है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणबीर, लव एंड वॉर के अलावा नितेश तिवारी की रामायण और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पार्क में लीड रोल में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा कहा जा रहा है कि, रणबीर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में पहली बार विक्रांत मैसी के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।