फ़रहाद सामजी,जिसने अक्षय कुमार और कृति सैनॉन की जोड़ी को कॉमेडी शैली की फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 में डायरेक्ट किया था, एक बार फ़िर इस जोड़ी के साथ काम करने जा रहे है । अक्षय कुमार और कृति सैनॉन जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कृति सैनॉन अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी । इसी के साथ कयास लगने शुरू हो गए कि, बच्चन पांडे में कृति का रोल ज्यादा नहीं होगा । लेकिन अब इस अफ़वाह को खुद फ़िल्म के निर्देशक फ़रहाद सामजी ने क्लीयर किया है ।

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनॉन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन ? डायरेक्टर फ़रहाद ने खोला राज

बच्चन पांडे में कृति सैनॉन का रोल दमदार है

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में फ़रहाद ने बताया कि, बच्चन पांडे में कृति के हिस्से में महज दो गाने और कुछ सीन ही नहीं बल्कि बहुत कुछ है । फ़रहाद ने कहा कि, ''मैं ये पूरे आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि बच्चन पांडे में कृति का रोल बहुत दमदार है । अभी तक किसी भी अभिने्त्री ने ऐस रोल नहीं निभाया । हां लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि दो गाने नहीं होंगे वो भी होंगे लेकिन उनका रोल उम्मीद से कहीं ज्यादा मजबूत होगा ।''

यह भी पढ़ें : It’s official! बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अपोजिट हुई कृति सैनॉन की एंट्री

बच्चन पांडे की बात करें तो साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म में अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है। अक्षय का लुक काफी दमदार लगा । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।