आलिया भट्ट बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम करने को लेकर कितनी उत्सुक हैं, इस बात का पता उनके इसी बयान से लग जाता है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने खुद निर्देशक एसएस राजामौली से उनकी आगामी फ़िल्म RRR में लेने के लिए आग्रह किया था । लेकिन अब लगता है मेकर्स को आलिया भट्ट को अपनी फ़िल्म में लेने के लिए आलिया भट्ट से ज्यादा उत्सुकता है ।

RRR: अनजाने में खुला भेद, आलिया भट्ट का साउथ डेब्यू RRR अब पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा होगा

RRR में आलिया भट्ट के रोल को बढ़ाया गया

दरअसल, राजामौली और फिल्म के निर्माता आलिया को अपनी फिल्म में लाने के लिए बेहद उत्सुक थे ताकि वह अपनी साउथ इंडियन फिल्म के लिए उत्तर भारतीय दर्शको को आकर्षित कर सकें । क्योंकि फ़िल्म में राम्या कृष्णण के अलावा और कोई बड़ी फ़ीमेल स्टार नहीं है और दूसरी बात फ़िल्म के दोनों तेलगु स्टार्स को उत्तर भारतीय दर्शक इतना नहीं जानते । इसलिए उनके मुताबिक आलिया की मौजूदगी फ़िल्म के लिए दर्शक जुटाने में कामयाब होगी । और इतना ही नहीं, वे लोग आलिया के लिए इतने ज्यादा उत्साहित थे कि फिल्म में उनका किरदार भी बढ़ा दिया गया है । अब फिल्म में उनके अतिरिक्त दृश्य और कुछ गीत भी शामिल होंगे ।

यह भी पढ़ें : Zee Cine Awards 2019: खुल्लमखुल्ला हुआ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 'इश्क वाला लव'

जानकार सूत्र ने आलिया के रोल के बारें में अनजाने में खुलासा करते हुए कहा कि, ''शुरूआत में आलिया का रोल इतना ज्यादा नहीं था । क्योंकि RRR सिर्फ़ और सिर्फ़ लड़कों की फ़िल्म है । इस फ़िल्म में बाहुबली की राम्या कृष्णण के अलावा और कोई बड़ी महिला कलाकार नहीं थी । इसलिए आलिया के रोल को उन्हें कहे बिना ही बढ़ा दिया गया ।''