कोविड महामारी से पहले टाइगर श्रॉफ हिंदी सिनेमा के सबसे महत्वाकांक्षी और उभरते हुए अभिनेता में से एक थे । अपनी डांसिंग स्किल और खतरनाक एक्शन सीक्वंस के चलते टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे यंग एक्शन स्टार में शुमार हो गए थे । लेकिन टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके चलते उनका फ़िल्मी करियर ग्राफ़ काफ़ी नीचे आ गया है । हीरोपंती 2,गणपत और बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफ़िस नाकामी के बाद अब टाइगर श्रॉफ को हिट फ़िल्म की सख्त जरूरत है ।

3 बैक-टू-बैक फ़्लॉप के बाद कम हुई टाइगर श्रॉफ की मार्केट वैल्यू ; हाथ में नहीं कोई फ़िल्म ; 70% तक फ़ीस कम करने की मिली सलाह

टाइगर श्रॉफ को घटानी पड़ सकती है अपनी फ़ीस

अब कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है और इसके उनका फ़िल्मी करियर में सकंट में आ गया है । “रेम्बो इस गर्मी में शुरू होने वाली थी, लेकिन बजट की समस्या के कारण इसे अब स्थगित कर दिया गया है । जियो का मानना है कि इस मार्केट में टाइगर के साथ महंगी एक्शन फिल्म बनाना संभव नहीं है । 11 रिलीज में से, टाइगर ने हाल ही में 3 बैक-टू-बैक फ्लॉप के साथ कुल 6 फ्लॉप फिल्में दी हैं। कोई खरीददार नहीं, खाली कैलेंडर और कोई लक भी नहीं होने के कारण उनका करियर मंदी में है । बॉक्स ऑफिस पर गिरावट के बाद इस समय में उनके हाथों में कुछ भी नहीं है ।” एक अंदरूनी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

“फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक के बाद, निर्माताओं ने टाइगर से अपनी फीस को सिंगल डिजिट तक कम करने के लिए कहा है । एक प्रमुख निर्माता ने हाल ही में टाइगर को अपनी फीस 70% से अधिक कम करने और 9 करोड़ रुपये चार्ज करने पर विचार करने की सलाह दी । क्योंकि अभी टाइगर की कोई मार्केट वैल्यू नहीं है । इससे टाइगर को झटका लगा क्योंकि उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां और गणपत के लिए 30-30 करोड़ रु चार्ज किए हैं ।”अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया ।