हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले साजिद नाडियाडवाला भारतीय फिल्म उद्योग के अग्रणी निर्माताओं में से एक हैं और इन दिनों वह आने वाले दो वर्षों की कुछ सबसे रोमांचक फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जहां एक तरफ़ वह सलमान खान के साथ सिकंदर फ़िल्म, जो कि अगले साल ईद के दौरान रिलीज होगी, पर काम कर रहे हैं वहीं अक्षय कुमार के साथ अपनी हिट कॉमेडी फ़्रेंचाइजी हाउसफ़ुल की पांचवीं किस्त, हाउसफुल 5 की तैयारी भी शुरू कर चुके हैं । और अब साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, फ़िल्म में एक नए स्टार की एंट्री होने जा रही है । हालांकि ये स्टार पहले भी हाउसफ़ुल की किस्त में नजर आ चुका है और अब एक बार फ़िर मेकर्स फ़िल्म को और भी रोमांचक बनाने के लिए, अर्जुन रामपाल को हाउसफुल 5 में शामिल कर चुके हैं ।

SCOOP: साजिद नाडियाडवाला की अक्षय कुमार मल्टीस्टारर हाउसफुल 5 में अर्जुन रामपाल को मिला अहम रोल ; हाउसफुल फ़्रेंचाइजी में 14 साल बाद हुई वापसी

हाउसफुल 5 में शामिल हुए अर्जुन रामपाल

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन को शामिल करने के बाद, हाउसफुल गैंग में सबसे नया सदस्य अर्जुन रामपाल हैं । हमारे सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल हाउसफुल 5 में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं । “हाउसफुल में एक भाई की भूमिका निभाने के बाद, अर्जुन रामपाल 14 साल के लंबे समय के बाद फ्रेंचाइजी में वापस लौट आए हैं । यह रामपाल के लिए एक और गंभीर लेकिन मज़ेदार किरदार है और वह इस फिल्म में आने के लिए उत्साहित हैं। जब साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के विचार के साथ उनके पास आए, तो उन्होंने इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दिया और हाउसफ़ुल 5 में रोल निभाने के लिए तैयार हो गए ।” एक सूत्र ने हमें सीक्रेटली बताया ।

सूत्र ने आगे बताया कि अक्षय भी हाउसफुल की दुनिया में अर्जुन रामपाल का वापस स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं । बता दें कि, हाउसफुल 5, एक हाउसफुल यूनिवर्स फिल्म है, जहां पिछली किस्त के सभी किरदार अलग-अलग स्किल के साथ फ़िल्म में आते हैं| । हाउसफुल 5 की कहानी इस बार एक क्रूज पर आधारित है और यूके में मैराथन शेड्यूल के साथ अगस्त 2024 में इसकी शूटिंग शुरू होगी ।

हाउसफुल फ़्रेंचाइजी भारत में 5 पार्ट्स का आंकड़ा छूने वाली पहली कॉमेडी फ्रेंचाइजी बन गई है।