वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्मों की शूटिंग को लेकर बेहद बिजी है । एक तरफ़ जहां वह रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे है वहीं इसके खत्म होने के बाद वरुण धवन तुरंत अपने पापा डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू कर देंगे । कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी ।

कुली नंबर वन के बारें में इस अफ़वाह को सुन वरुण धवन की हंसी रोके नहीं रूक रही

कुली नंबर वन में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी

इस फ़िल्म कि दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म के साथ दर्शकों को पर्दे पर सारा और वरुण के रूप में एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी । एक तरफ़ फ़िल्म के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं वहीं अभी तक ये पुख्ता जानकारी नहीं है कि यह फ़िल्म दुबई में सेट होगी या लंदन में । लेकिन अफ़वाह उड़ रही है कि वरुण की कुली नंबर वन के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन यानी सीएसटी स्टेशन को लंदन में शूटिंग के लिए बनाया जाएगा । लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर एकदम निराधार है ।

जब वरुण ने ऐसी अफ़वाहों को सुना तो उन्होंने ट्विटर पर क्लीयर करते हुए कहा कि, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है । वरुण ने लिखा, ''ये सच नहीं है । लेकिन इसने वास्तव में मुझे बहुत हंसाया । हंसाने के लिए धन्यवाद ।”

यह भी पढ़ें : वरुण धवन ने खोला राज, उनकी 'ग्लोइंग स्किन' का सीक्रेट सिर्फ़ सलमान खान के पास है

जहां सूत्रों का दावा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन या थाईलैंड में हो सकती है, वहीं यह भी बताया गया है कि इसे मुंबई में ही फिल्माया जाएगा । इस फ़िल्म में वरुण आधुनिक समय के कुली का किरदार निभाएंगे ।