कैटरीना कैफ, जो जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी, अक्षय कुमार के साथ उनकी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी । खबर है कि बॉक्सऑफ़िस पर सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह में एक बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है । क्योंकि जहां सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत इंशाअल्लाह 2020 में ईद के दौरान रिलीज़ होगी वहीं अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत सूर्यवंशी भी 2020 में ईद के दौरान रिलीज़ होने की उम्मीद है । और इसका ऐलान खुद अक्षय ने किया था । इसलिए बॉक्सऑफ़िस पर सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह में एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है । लेकिन इस टकराव पर कैटरीना कैफ ने अपनी राय दी है ।

कैटरीना कैफ को पूरा विश्वास है, सलमान खान नहीं होने देंगे सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह में टकराव

कैटरीना कैफ को सलमान खान पर पूरा विश्वास है

अब जबकि कैटरीना के लिए जितने सलमान स्पेशल जगह रखते हैं उतने ही अक्षय भी क्योंकि अक्षय के साथ कैटरीना ने कई हिट फ़िल्में जो दी है । सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह की बॉक्सऑफ़िस टकराव पर कैटरीना ने कहा कि, सलमान को अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पसंद है । काम के मामले में सलमान हमेशा उन्हें भी सपॉर्ट करते हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि वह बॉक्स ऑफिस पर इंशाअल्लाह और सूर्यवंशी की भिड़ंत होने देंगे ।

कैटरीना के इस बयान के बाद ये तो साफ़ हो गया है कि आने वाले समय में दोनों फिल्मों की रिलीज़ डेट में बदलाव कर दिए जाएंगे ।

गौरतलब है कि, कैटरीना एक लंबे अर्से के बाद फ़िर से अक्षय के साथ सूर्यवंशी में काम करने जा रही है । अतीत में कैट-अक्षय की जोड़ी ने कई हित फ़िल्में दी है । अक्षय के साथ फ़िर से काम करने को लेकर उत्साहित कैट ने कहा था कि, 'अक्षय कुमार के साथ सेट पर फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं । कई तरीके से अक्षय मेरे लिए बहुत स्पेशल है । अक्षय और मेरा लंबा साथ रहा है ।'

यह भी पढ़ें : BHARAT EXCLUSIVE: सलमान खान का ही नहीं, कैटरीना कैफ का बदलता लुक भी सभी को चौंका देगा !

वहीं कैटरीना की भारत की बात करें तो इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ़ नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा यह फ़िल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।