इस हफ़्ते सिनेमाघरों में एक अलग ड्रामा शैली की फ़िल्म रिलीज हुई है थप्पड़ । अनुभव सिन्हा की इस फ़िल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई है । निर्देशक अनुभव सिन्हा थप्पड़ के साथ एक जोरदार सोशल मैसेज भी पेश कर रहे है । यह फ़िल्म घरेलू हिंसा से न्याय दिलाना सीखाती है । फ़िल्म रिलीज हो चुकी है और इसे समीक्षकों द्दारा सराहा गया है । लेकिन सवाल उठता है कि क्या समीक्षकों की सराहना, सोशल मैसेज, दमदार अभिनय तापसी पन्नू की थप्पड़ के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन के फ़ेवर में काम करेंग़े ।

Box Office Updates: 10% धीमी शुरूआत की तापसी पन्नू की थप्पड़ ने

थप्पड़ का बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन

खबरों की मानें तो, थप्पड़ की शुरूआत थोड़ी धीमी हुई है । सुबह के शो के दौरान थप्पड़ की ओपनिंग 10% धीमी आंकी जा रही है । सकारात्मक रिव्यूज के बावजूद इस फ़िल्म के लिए दर्शकों का उत्साह कम ही देखा जा रहा है । ऐसा ही कुछ पिछले हफ़्ते रिलीज हुई फ़िल्मों_शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत-द हॉंटेड शिप के साथ भी हुआ । ये फ़िल्में उम्मीद के मुताबिक दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुई ।

यह भी पढ़ें : Thappad Movie Review: तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी थप्पड़ घरेलू हिंसा पर जोरदार तमाचा है

कुल मिलाकर, इस हफ़्ते रिलीज हुई थप्पड़ के लिए दर्शकों का उत्साह कम ही देखने को मिल रहा है, नतीजतन इसके बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन में इसका असर देखने को मिलेगा । लेकिन यदि वर्ड ऑफ़ माउथ, यानी दर्शकों द्दारा इसे सराहा गया तो इसके कलेक्शन में जरूर उछाल आएगा । हालांकि, ज्वलंत मुद्दा और फिल्म के प्रचार की कमी को देखते हुए, ट्रेड अनुमान जता रहे हैं कि, थप्पड़ का ओपनिंग डे वीकेंड कलेक्शन 4 करोड़ रु तक होगा जबकि वीकेंड कलेक्शन निचले डबल डिजिट में पहुंचने की संभावना है ।