अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं । खबरों की मानें तो, तापसी पन्नू और मैथियास ने होली से पहले उदयपुर में परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । बताया जा रहा है कि, तापसी ने पंजाबी स्टाइल में शादी रचाई ।

तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ की सीक्रेट वेडिंग ; सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के अनदेखे वीडियोज

तापसी पन्नू की सीक्रेट वेडिंग के वीडियोज वायरल

वायरल हुए एक वीडियो में तापसी अपनी बहन शगुन पन्नू और हसबैंड मैथियास के साथ डांस करती नजर आ रही हैं । इन वीडियोज को लेकर दावा किया गया है कि ये एक्ट्रेस की संगीत नाइट के वीडियोज हैं । हालांकि अभी तक कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है ।

वहीं एक वीडियो में तापसी पंजाबी ब्राइड लुक में नज़र आ रही हैं । अनारकली टाइप का पंजाबी सूट, परांदा, हाथ में चूड़ा और कलीरें पहन डांस करती हुई मैथियास की तरफ़ स्टेज पर जाती हैं । मैथियास स्टेज पर शेरवानी और पगड़ी पहने खड़े नजर आ रहे हैं। बाद में कपल साथ में डांस करते दिखे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी ने बीते 23 मार्च को तापसी ने उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास से शादी कर ली है । 36 साल की तापसी और 43 साल के मैथियास बीते 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । मैथियास डेनमार्क के ओलम्पिक मेडलिस्ट बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं। उन्होंने साल 2020 में बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था । एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि वो मैथियास से तब मिली थीं जब उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'चश्मे बद्दूर' की शूटिंग शुरू की थी।