अभिनेता पावेल गुलाटी पिछले साल एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर की भारी सफलता के बाद, बॉलीवुड में रफ एंड टफ अभिनेताओं और एक्शन जोनर की फिल्मों के पुनर्जीवन पर चर्चा कर रहे हैं। इस ट्रेंड के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में, पावेल गुलाटी आगामी ज़बरदस्त एक्शन फिल्म देवा शाहिद कपूर के साथ नज़र आयेंगे जिनके साथ दिल दहला देने वाले दृश्यों में शामिल होंगे । प्रसिद्ध मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित, देवा एक्शन शैली में एक रोमांचकारी योगदान देने का वादा करती है।

शाहिद कपूर स्टारर देवा से एक्शन फ़िल्म में शुरुआत कर रहे पावेल गुलाटी ने बॉलीवुड में एक्शन शैली फिल्मों के पुनर्जीवन पर ख़ुशी जताई

पावेल गुलाटी को एक्शन फ़िल्में पसंद

बॉलीवुड में चल रही एक्शन शैली की फिल्मों की लहर के बीच, पावेल गुलाटी ने कहा, “एक्शन शैली की फिल्मों की हालिया सफलता ने बॉलीवुड में रफ एंड टफ अभिनेताओं और गतिशील कहानी कहने का उल्लेखनीय पुनर्जीवन हुआ है। ऐसी ही एक फिल्म देवा का हिस्सा बनना उत्साहजनक है, और मैं देवा के साथ इस शैली में योगदान करने के लिए रोमांचित हूं ।

देवा में, पावेल गुलाटी शाहिद कपूर के साथ गहन एक्शन दृश्यों के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेंगे। इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी स्टार कलाकारों में शामिल है। रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित, देवा भारत में एक्शन सिनेमा की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित प्रतिभाशाली व्यक्तियों के सहयोग का प्रतीक है।