deepika-priyaka

हम सभी ये अच्छी तरह जानते हैं कि इन दिनों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा क्रमश: 'ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' और 'बेवॉच' नाम की हॉलीवुड फ़िल्मों के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं । हालांकि हमने तो ये भी सुना है कि इन दो अभिनेत्रियों में से कोई एक अभिनेत्री की फ़िर से दूसरे अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट में शामिल होने की संभावना है ।

कबीर खान द्दारा निर्देशित इंडो-चीन युद्ध पर बेस्ड आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट में सलमान के साथ पहली बार एक चीनी अभिनेत्री झू झू के नजर आने के बाद अब हमने सुना है कि निर्देशक सिद्दार्थ आनंद की अगली फ़िल्म में भी एक चीनी अभिनेता नजर आ सकते हैं । गौरतलब है कि ह्रितिक रोशन की फ़िल्म बैंग बैंग के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जल्द ही एक नई फ़िल्म को निर्देशित करने की तैयारी कर रहे हैं । इस खबर की पुष्टि करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि ये फ़िल्म क्रॉस-कल्चर रोमांस पर आधारित है जो कि बीजिंग की पृष्ठभूमि पर सेट है और इस फ़िल्म में चीनी अभिनेता देंग चाओ को लिए जाने की संभावना है । ट्रिनिटी पिक्चर्स, जो कि भारत में इरोज इंटरनेशनल की फ़्रेंचाइजी है, के अजीत ठाकुर ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि हालांकि अभी फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, लेकिन यह संभावना है कि इस फ़िल्म के लिए ऐसी किसी बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा जिसकी पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मौजूदगी हो ।

फ़िल्म की बात की जाए तो, इस बेनाम फ़िल्म में कलाकार हिंदी और मेंडारिन दोनों भाषाएं बोलते हुए नजर आएंगे । इन दिनों फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, फ़िल्म की स्क्रिप्ट का फ़ाइनल खाका इस साल के दिसंबर तक तैयार हो जाने की उम्मीद है ।