Bosco-Martis

पहले, हमने आपको बताया था कि कॉरियोग्राफ़र बॉस्को मार्टिस फ़िल्म सर्कस के साथ फ़िल्म निर्देशन में अपने करियर की नई पारी शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं । पहले इस फ़िल्म में कंगना रानौत और सूरज पंचोली नजर आने वाले थे । लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से कंगना रानौत बॉस्को के इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गईं और फ़िर तब परिणीति चोपड़ा को उस रोल के लिए साइन किया गया । लेकिन बहुत जल्द परिणीति चोपड़ा ने भी इस फ़िल्म को छोड़ दिया ।

अब, यह खबर आ रही है कि अभिनेत्रियों में परिवर्तन की वजह से ये फ़िल्म कुछ समय के लिए टल गई है । हमने सुना है कि बॉस्को मार्टिस ने अपनी फ़िल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश को कुछ समय के लिए बंद कर दिया है और इस प्रोजेक्ट को थोड़े समय के लिए होल्ड पर रखा है । सूत्रों के मुताबिक, क्योंकि बॉस्को का अभिनेताओं के साथ एक अच्छा तालमेल है इसलिए वे कोशिश कर रहे हैं कि उनके निर्द्रेशन में बनने वाली पहली फ़िल्म के लिए एक अच्छी अभिनेत्री कास्ट हो । उन्होंने जो-जो बेहतरीन अभिनेत्री अपनी फ़िल्म के लिए साइन की थी, वो एक-एक करके फ़िल्म से पीछे हट गईं और उन्हें मुश्किल में छोड़ गईं । बहरहाल फ़िलहाल के लिए ये फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई है ।

बॉस्को मार्टिस ने इस खबर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है । आपको बता दें कि, परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु की शूटिंग़ खत्म की है वहीं कंगना रानौत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सिमरन की शूटिंग कर रही हैं ।