बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है ऐसे में शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस 14 ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया । शो के केवल दो हफ्ते बचे हैं ऐसे में शो के फिनाले को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है । तो हम आपको बता दें कि सलमान खान के रिएल्टी शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड फ़िनाले 21 फ़रवरी, रविवार को होगा ।

21 फ़रवरी को होगा बिग बॉस 14 का ग्रैंड फ़िनाले, ये दो शो लेंगे सलमान खान के शो की जगह ?

21 फरवरी को खत्म हो जाएगा सलमान खान का शो बिग बॉस 14

3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ ये शो 21 फरवरी 2021 को खत्म हो जाएगा । दो हफ़्ते बाद यह पता चल जाएगा कि इस बार बिग बॉस 14 की ट्रॉफ़ी कौन अपने घर लेकर जाएगा । हालांकि मेकर्स की ओर से ग्रैंड फ़िनाले की डेट तो अनाउंस नहीं की है लेकिन बिग बॉस 14 की जगह आने वाले दो शोज के प्रोमो को कलर्स ने रिलीज कर दिया है । इसलिए ये इस बात की तस्दीक करता है कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड फ़िनाले 21 फ़रवरी को होगा । वैसे सलमान भी वीकेंड का वार में कह चुके हैं कि फिनाले में दो हफ़्ते ही बचे हैं ।

ये दो शो लेंगे बिग बॉस की जगह

22 फरवरी से कलर्स पर एक नया शो शुरू हो रहा है, जिसका नाम है बावरा दिल। इसे सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा । मेकर्स ने इस नए शो का प्रोमो भी रिलीज किया है । वहीं 27 फरवरी से माधुरी दीक्षित का डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 भी शुरू हो रहा है जो वीकेंड पर रात 9 बजे कलर्स पर टेलिकास्ट किया जाएगा । शो में धर्मेश और तुषार कालिया, माधुरी के साथ जज बनेंगे, जबकि राघव जुयाल इसे होस्ट करेंगे । अब ये दोनों टाइमिंग वही हैं, जिन पर बिग बॉस 14 टेलिकास्ट किया जाता है ।

बिग बॉस के आखिरी दो हफ़्तों में शो में देवोलीना भट्टाचार्जी (एजाज की प्रॉक्सी), निक्की तंबोली, राखी सावंत,रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और राहुल वैद्य हैं ।