अभिनेता शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा दोनों  ने ही  अपने  शानदार अभिनय  से  समान रूप से फिल्म निर्माता और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। उनकी प्रतिभा से प्रभावित  RSVP और गिल्टी  बाय एसोसिएशन ने उन्हें अपनी  आगामी फिल्म  मिशन मजनू के लिए कास्ट किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म मिशन मजनू का हिस्सा बने शारिब हाश्मी और कुमुद मिश्रा

मिशन मजनू का हिस्सा बने शारिब हाश्मी और कुमुद मिश्रा

स्लमडॉग मिलियनेयर से अपनी फ़िल्मी करियर की  शुरुआत कर  प्रसिद्धि हासिल कर चुके अभिनेता  शारिब,  फिल्मिस्तान , जब तक है जान और द फैमिली मैन जैसे प्रोजेक्ट्स पर  काम कर चुके हैं वहीँ कुमुद मिश्रा ने फिल्मिस्तान, जॉली एलएलबी, थप्पड़, आर्टिकल  15 और एयरलिफ्ट जैसी प्रभावशाली फिल्मों में काम किया है हैं । उनके द्वारा दी गयीं  उल्लेखनीय परफॉरमेंस को ध्यान में रखते हुए , दोनों अभिनेताओं को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के माध्यम से आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन ने अपनी आगामी  फिल्म मिशन मजनू के अभिन्न भूमिकाओं के लिए चुना । हालांकि इनके किरदारों की  जानकारी अभी साँझा नहीं की गयी है, परन्तु  टीम में उनकी उपस्थिति  फिल्म की मौजूदा कास्ट  सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना को और मजबूती देंगे ।

निर्देशक शांतनु बागची का मानना है कि, “हम  इस फिल्म में शारिब और कुमुद का स्वागत करते हैं। बतौर निर्देशक मैं ये आशस्वस्त करना चाहता हूँ की इन प्रतिभाशाली  कलाकारों की मौजूदगी फिल्म की स्क्रिप्ट को और भी सशक्त बना कर इसे देखने लायक बनाएगी।”

कुमुद मिश्रा कहते हैं, “मैं इस मनोरंजक कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं ।”

शारिब हाशमी कहते हैं कि,“मैं मिशन मजनू का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूँ। मैं इस  फिल्म की पटकथा  से बेहद अभिभूत हूँ। एक बात जो मुझे इस फिल्म से जोड़ती है कि  यह फिल्म देशभक्ति और वीरता पर आधारित है। मैं इस फिल्म के माध्यम से रॉ एजेंटों की मेहनत को सेलिब्रेट कर  सम्मानित महसूस कर रहा हूं ।”

फिल्म मिशन मजनू  पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर आधारित है।  फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए। रॉनी स्क्रूवाला (RSVP) और अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी' बाय  एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा द्वारा लिखित, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत फिल्म  मिशन मजनू की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में बड़े पैमाने पर की जाएगी। इस फिल्म को शूटिंग शुरू हो चुकी है ।