बॉलीवुड की सबसे सफ़ल फ़्रैंचाइजी में से एक टाइगर सीरिज की फ़िल्म की अब तीसरी किश्त बनने जा रही है जिसमें एक बार फ़िर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी देखने को मिलेगी । एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी टाइगर 3 में एक साथ दिखेगी । यशराज प्रोडक्शन में बनने वाली स्पाई ड्रामा टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे । खबरों की मानें तो, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ मार्च 2021 से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे । जहां पहले ये शूटिंग दुबई में होने वाली थी वहीं अब इस्तांबुल में टाइगर 3 की शूटिंग होगी ।

दुबई में नहीं इस्तांबुल में होगी टाइगर 3 की शूटिंग, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ मार्च 2021 से शुरू करेंगे शूटिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ मार्च 2021 से शुरू करेंगे शूटिंग

इन दिनों सलमान और कैटरीना अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी हैं । जहां कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदि और ईशान खट्टर के साथ अपनी आगामी फ़िल्म फ़ोनभूत की शूटिंग में बिजी हैं वहीं सलमान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म अंतिम-द फ़ाइनल ट्रूथ की शूटिंग खत्म कर देंगे । इसी के साथ बिग बॉस 14 भी अब आखिरी पड़ाव में है तो ये बिग बॉस की शूटिंग भी इस महीने सलमान खत्म कर लेंगे । जैसे ही कैटरीना और सलमान अपनी-अपनी शूटिंग पूरी कर लेंगे, मेकर्स मार्च 2021 से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे ।

दुबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफ़ा होने से अब प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा टाइगर 3 की शूटिंग इस्तांबुल में करेंगे । बीते दिनों फ़िल्म की एक टीम ने इस्तांबुल की राजधानी टर्की में शूटिंग के लिए रेकी की थी और अब रेकी के बेस्ड पर ही शूटिंग लोकेशन का आखिरी फ़ैसला लिया जाएगा । सलमान ने मेकर्स को इसके लिए अपनी डेट्स भी दे दी हैं ।

एक था टाइगर की तीसरी किश्त टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में दिखाई देंगे वहीं कैटरीना जोया के रूप में नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि इसके स्टंट सीन को इंटरनेशनल स्टंट टीम तैयार करेगी । सुनने में आ रहा है कि टाइगर 3 अब तक की सभी टाइगर फ़्रैंचाइजी में सबसे अलग और बेहतरीन होगी । इसमें हाई लेवल के एक्शन सीन के अलावा ड्रामा, इमोशंस भी बड़ी संख्या में देखने को मिलेंगे ।

टाइगर 3 के बजट को लेकर हमारे सूत्र ने हमें बताया था कि सभी खर्चों को जोड़े तो, टाइगर 3 की कुल लागात लगभग 350 करोड़ रु तक जाएगी, जो कि अब तक की सबड़े बड़ी लागात है किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म के लिए ।