टीवी का सबसे चर्चित रिएल्टी शो, बिग बॉस 13 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है । सलमान खान की दमदार होस्टिंग़ वाला ये शो इस बार दर्शकों को काफ़ी पसंद आया और इसलिए यह टीआरपी चार्ट पर भी छाया रहा । शुरूआती खबरों में कहा जा रहा था कि बिग बॉस 13 की बढ़ती लोकप्रियता के चलते मेकर्स इसे और दो हफ़्ते आगे बढ़ाना चाह रहे थे लेकिन अब खबर आ रही है कि इसका एक्सटेंशन नहीं किया जाएगा और फ़िनाले फ़रवरी के मध्य यानि कथित रूप से 15 फ़रवरी को ही होगा ।

Bigg Boss 13: और आगे नहीं बढ़ेगा फ़िनाले, इस डेट को खत्म हो जाएगा बिग बॉस 13 का सफ़र

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का फ़िनाले फ़रवरी के मध्य में होगा

खबरों की मानें तो, बिग बॉस के 13वें सीजन का फ़िनाले 15 फ़रवरी को ही होगा । हालांकि अभी तक शो के फ़िनाले की ऑफ़िशियल डेट सामने नहीं आई है । बता दें, बिग बॉस का 13वां सीजन पहले ही पांच हफ्ते बढ़ाया जा चुका है । तय डेट के मुताबिक, इसे जनवरी में खत्म होना था लेकिन फ़िर मेकर्स ने इसे आगे बढ़ा दिया और सलमान ने भी शो की मेजबानी को जारी रखा ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 के बढ़े हुए वीक के लिए मेकर्स ने सलमान खान को ऑफ़र की मोटी रकम

बिग बॉस के इस सीजन में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है । इन दिनों बिग बॉस में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है । एलीट क्लब के लिए हुए टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ बुरी तरह से लड़ते हुए दिखाई दिए ।