सैफ़ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी है । इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान एक टीनेज लड़की के पिता के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान की बेटी का किरदार अलाया फ़र्नीचरवाला, जो इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, निभा रही है । हाल ही में प्रमोशन के दौरान सैफ़ ने खुलासा किया है कि जवानी जानेमन में उनकी रील लाइफ़ बेटी का किरदार निभाने के लिए अलाया पहली पसंद नहीं थी बल्कि उनकी असल जिंदगी की बेटी सारा अली खान थी ।सैफ़ अली खान का खुलासा, जवानी जानेमन केलिए अलाया फ़र्नीचरवाला नहीं सारा अली खान थी पहली पसंद

सैफ़ अली खान ने खुलासा किया

सैफ़ ने बताया कि सारा को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था । फ़िल्म के बारें में बात करते हुए सैफ़ ने बताया कि, सारा को ये रोल ऑफ़र हुआ था लेकिन सारा की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ होल्ड होने के कगार पर थी और उस समय उसके पास और कोइ ऑफ़र था नहीं इसलिए मैंने उनसे पूछा भी था कि क्या वह इस फ़िल्म को करना चाहेंग़ी । लेकिन फ़िर उनकी केदारनाथ फ़िर से शुरू हो गई थी और तभी उन्हें सिंबा भी ऑफ़र हो गई थी । इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया ।

सारा के इंकार करने के बाद ये रोल अलाया फ़र्नीचरवाला, जो कि पूजा बेदी और कबीर बेदी की बेटी है, की झोली में आ गिरा ।

यह भी पढ़ें : तैमूर अली खान की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को 3 घंटे के लिए मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपये ?

जवानी जानेमन की बात करें तो इसमें सैफ़ और अलाया के अलावा तब्बू भी अहम रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।