छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रिएल्टी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है । जहां ये शो अपने प्रतियोगियों के लिए जाना जाता है वहीं सलमान खान की दमदार होस्टिंग के लिए भी खासतौर पर जाना जाता है । हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान बिग बॉस 13 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । और अब इस शो को लेकर लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि सलमान खान ने बिग बॉस 13 के पहले प्रोमो की शूटिंग कर ली है । कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के प्रोमो शूट की पहली तस्वीर शेयर की है । बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान प्रोमो शूट मे काफ़ी कैजुअल अवतार में दिखाई दे रहे है ।

Bigg Boss 13: सलमान खान ने खास अंदाज में शूट किया बिग बॉस 13 का प्रोमो, ये है पूरी डिटेल

 

सलमान खान ने शूट किया बिग बॉस 13 का प्रोमो

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोमो में सलमान के साथ टीवी सितारे सुरभि ज्योति और करण वाही भी नजर आने वाले हैं । सलमान सुरभि के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे साथ ही उनको एक फूलों का बुकेट भी देंगे । प्रोमो में करण वाही सुरभि के बॉयफ्रेंड बने हैं जो बीचमें आकर बुके ले जाते हैं । इस समय सलमान दर्शकों को बिग बॉस 13 इंट्रोड्यूस करेंगे ।

खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के फ़ॉर्मेट में कुछ बदलाव किए गए है । जहां पहले बिग बॉस का सेट लोनावाला में लगाया जाता था वहीं अब यह शिफ़्ट होकर मुंबई आ गया है । यानी कि अब बिग बॉस 13 की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव फ़िल्म सिटी में होगी । खबरों के मुताबिक ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है ।

View this post on Instagram

Coming soon with the one & only @BeingSalmanKhan!!! Excited? #BB13 #BiggBoss

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस 13 को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि इस बार विजेता की राशि डबल कर दी गई है । तो जहां पहले बिग बॉस विनर को 50 लाख रु मिलते थे वहीं अब विजेता को 1 करोड़ रुपये मिलेंगे । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है । बिग बॉस 13 की थीम को लेकर भी अभी तक संशय बना हुआ है । सुनने में आ रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 की थीम हॉरर होगी । इस बार कंटेस्टेंट भी सिर्फ सिलेब्रिटीज ही होंगे ।