अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले रणदीप हुड्डा जल्द ही इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल के सीक्वल में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत इस फ़िल्म में रणदीप हुड्डा 'लव गुरू' की भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म को भी साइन किया है जिसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी । इस फ़िल्म में रणदीप के अपोजिट मुक्काबाज एक्ट्ड़ेस जोया हुसैन नजर आएंगी ।

रणदीप हुड्डा की अगली फ़िल्म होगी थ्रिलर, निभाएंगे ये चैलेंजिग रोल

रणदीप हुड्डा को पसंद आई फ़िल्म की कहानी

इसके अलावा हाल ही में रणदीप ने एक और थ्रिलर फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी है । इस फ़िल्म को विवेक चौहान द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस थ्रिलर फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसको अपने जीवन के पिछले 48 याद नहीं रहते है । फिल्म निर्माता मोहन नादर ने कहा कि इस भूमिका के लिए रणदीप जैसे प्रतिभावान अभिनेता की आवश्यकता थी इसलिए इस रोल के लिए उनसे संपर्क किया गया । रणदीप को भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई इसलिए उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की कॉप ड्रामा में रणदीप हुड्डा बनेंगे मजाकिया पुलिस अफ़सर

फ़िल्म की शूटिंग स्कॉटलेंड में होगी । फ़िलहाल रणदीप इस फ़िल्म के लिए अपने लुक पर काम कर रहे है । बता दें कि इस फ़िल्म के निर्देशक इस फ़िल्म पर पिछले तीन सालों से काम कर रहे है । निर्माताओं को अर्ब्रोथ (एक पूर्व शाही ब्यूरो और स्कॉटलैंड के एंगस के परिषद क्षेत्र में सबसे बड़े शहर) में शूटिंग करने की अनुमति मिल गयी है । रणदीप के अलावा, बाकी कलाकार यूके से होंगे । फिल्म की शूटिंग केवल रात में तीन कैमरा सेट-अप के साथ होगी । निर्माता हुड्डा के हिस्से को 24-दिवसीय शेड्यूल  में पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं ।