कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 3 मई तक लगाए गए लॉकडाउन के कारण गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक तंग़ी का सामना करना पड़ रहा है । ऐसे में उनकी मदद के लिए देश एकजुट होकर मदद के हाथ बढ़ा रहा है । वहीं बॉलीवुड सितारें भी ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं । अक्षय कुमार, जो पहले ही पीएम केयर्स फ़ंड में 25 करोड़ रु की धनराशि डोनेट कर चुके हैं, अब गैटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आए हैं । अक्षय कुमार लगातार अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं ।

25 करोड़ डोनेट करने के बाद अब अक्षय कुमार ने गैटी गैलेक्सी स्टाफ़ की सैलरी का किया इंतजाम

अक्षय कुमार ने खुद फ़ोन कर दिया मदद का ऑफ़र

देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या महाराष्ट्र में है ऐसे में लॉकडाउन के कारण अन्य इंडस्ट्रीज की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है । फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूर, छोटे कलाकार और पैपराजी की मदद के बाद अब गैटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की मदद के लिए अक्षय आगे आए हैं । अक्षय ने गैटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की तनख्वाह अदा करने के लिए इसके मालिक को आर्थिक मदद पहुंचाई है ।

गैटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल लॉकडाउन के कारण बंद है ऐसे में यहां के मालिक मनोज देसाई को अपने कर्मचारियों का वेतन चुकाने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ा था । समाचार पत्र में इस खबर को पढ़ने के बाद अक्षय ने मनोज देसाई को फोन करके कहा कि वो उन्हें आर्थिक मदद पहुंचाना चाहेंगे । एक तरफ जहां इस बात को लेकर मनोज ने अपनी खुशी जाहिर की वहीं उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से थिएटर बंद रहा तो उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है ।

यह भी पढ़ें : कोरोना के खिलाफ़ 24 घंटे काम कर रहे लोगों को अक्षय कुमार ने सम्मान देते हुए कहा, ‘द‍िल से थैंक्यू’

बता दें कि अक्षय ने हाल ही में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) के उत्पादन में सहायता के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान किए ।