शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज 12 नवंबर को अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं । लेकिन इस बार आर्यन खान के जन्मदिन पर कुछ ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा । बल्कि आज अपने स्पेशल दिन पर आर्यन खान ड्रग्स संबंधित मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ़्तर पहुंचे । शाहरुख खान, जो हर साल अपने बेटे आर्यन का जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाते थे, इस बार ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं कर पाएंगे । खबरों की मानें तो, आर्यन का 24वां जन्मदिन काफी सिंपल तरीके से मुंबई में उनके घर पर ही सेलिब्रेट किया जाएगा । सेलिब्रेशन को आर्यन के परिवार के लोग और यूएस से फेसटाइम से जरिए उनकी बहन सुहाना ज्वॉइन करेंगी ।

आर्यन खान के जन्मदिन पर इस बार नहीं होगा कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन ; अपनी बर्थडे पर NCB दफ़्तर पहुंचे आर्यन

आर्यन खान पहुंचे एनसीबी के ऑफ़िस

हाई प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जमानत पर रिहा हुए आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर जाकर हाजिरी लगानी होती है । आर्यन जब से रिहा हुए हैं तब से पहली बार हाजिरी लगवाने एनसीबी दफ़्तर पहुंचे । इस दौरान आर्यन ने पीले रंग की टी-शर्ट, ब्लैक हुडी और ब्लैक डेनिम जींस पहना है । 29 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से छूटने के बाद आर्यन 5 नवम्बर को पहली बार हाजिरी लगवाने पहुंचे थे। आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी एनसीबी के दफ्तर पहंची ।

बता दें कि ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद आर्यन को जेल जाना पड़ा । आर्यन की जमानत के लिए शाहरुख खान और गौरी खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट को दरवाजा खटखटाया था और फ़िर फ़ाइनली आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी । हालांकि, कोर्ट ने आर्यन को बेल तो दी, लेकिन उनके सामने 14 शर्तें भी रखी थीं ।

आर्यन को कोर्ट ने 1 लाख रु के मुचलके पर जमानत दी जिसकी गारंटर अभिनेत्री जुही चावला बनी थी । इसी के साथ कोर्ट की शर्तों के अनुसार, आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उपस्थित होना होगा । वहीं आर्यन देश के बाहर भी कहीं नहीं जा सकते । इसके लिए आर्यन को अपना पासपोर्ट भी एनसीबी को जमा कराना पड़ा । 14 शर्तों में एक शर्त ये भी है कि आर्यन भविष्य में किसी ड्रग से जुड़ी गतिविधियों का हिस्सा नहीं बनेंगे ।