महामारी के दौरान हजारों-लाखों लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद को भले ही उनके परोपकारी कार्यों के लिए कोई पुरस्कार नहीं मिले लेकिन इससे उनके नेक काम रुकेंगे नहीं और न ही उन्हें ये बात जरा भी प्रभावित करेगी । हाल ही में इसका सबूत भी मिल गया जब पद्म पुरस्कार विजेताओं की सूची में सोनू सूद का नाम शामिल नहीं हुआ । सोनू सूद को इसके लिए जरा भी निराशा नहीं हुई । हालांकि उनके फ़ैंस को इसे लेकर काफ़ी निराशा हुई है ।

सोनू सूद को पद्म श्री पुरस्कार नहीं मिलने पर उनके फ़ैंस हुए नाराज, अभिनेता ने रिएक्ट करते हुए कहा-‘मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड लोगों का प्यार है जो मुझे मिल रहा है’

सोनू सूद लोगों की मदद पुरस्कार पाने के लिए नहीं कर रहे

सोनू का नाम पुरस्कार की सूची में शामिल नहीं होने पर सोशल मीडिया पर उनके फ़ैंस ने नाराजगी जताई जिस पर अब सोनू ने रिएक्ट करते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी । चीजें जिस तरह से चल रही थी उसके बाद तो बिल्कुल नहीं ।” कुछ महीने पहले सोनू के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था । इस घटना का जिक्र किए बिना सोनू ने कहा ।

सोनू ने आगे कहा कि, “मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार लोगों का प्यार है । अभी भी कई लोग मुझसे मिलने मेरे घर के बाहर मेरा इंतजार करते हैं ।”

लोगों की मदद करके मैं चैन की नींद सोता हूं

इसके अलावा सोनू ने कहा कि वह बिना किसी ईनाम या पुरस्कार की उम्मीद किए बिना जरूरतमंदों की मदद करना जारी रखेंगे । “जब तक लोग मेरे पास मदद के लिए आते हैं, मैं उनके लिए वह सब करने के लिए यहां मौजूद रहूंगा जो मैं उनके लिए कर सकता हूं । इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे प्रयासों को सराहा जाता है नहीं । मैं यह सब कोई सम्मान पाने के लिए नहीं कर रहा । लेकिन सर, लोगों की मदद करके रात को जो चैन की नींद सोता हूं उसको मैं बयां नहीं कर सकता ।”