रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच रही है । कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से पिछले 18 महीनों में सिनेमाघरों में सूर्यवंशी जैसी कोई बड़ी फ़िल्म लगी है ऐसे में दर्शक फ़िल्म के प्रति दिल खोलकर अपना प्यार लूटा रहे हैं । इसलिए अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने अपनी रिलीज के महज 5 दिनों में ही 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया । और घरेलू और विदेशी दोनों मार्केट को मिलाकर सूर्यवंशी ने अब तक कुल 167 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

Sooryavanshi Box Office: दर्शकों से मिले प्यार के चलते अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने महज 6 दिन में वर्ल्डवाइड कमाए 167 करोड़ रु

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

रिलीज के महज 6 दिन सूर्यवंशी ने घरेलू और विदेशी दोनों मार्केट को मिलाकर कुल 167 करोड़ रु की कमाई की । जहां घरेलू बाजार में सूर्यवंशी ने 133.76 करोड़ रु की कमाई की वहीं विदेशी बाजार में 33.98 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक कुल 167 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया है ।

18 महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई सूर्यवंशी दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं सूर्यवंशी पर लोग ऐसे ही प्यार लुटाते रहे तो आने वाले दिनों में इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा । कहा जा रहा है सूर्यवंशी जल्द ही वर्ल्डवाइड आसानी से 200 करोड़ रु का आंकड़ा छू लेगी ।

सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर-

भारत का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन : 133.76 करोड़ रु

ओवरसीज बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन : 33.98 करोड़ रु

कुल कमाई : 167.74 करोड़ रु