एक तरफ़ देश कोरोना महामारी के भयावह संकट से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर मनोरंजन जगत में एक के बाद एक कलाकारों के निधन की खबर सुनने को मिल रही है । जहां अभी ओग सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उबरे भी नहीं है वहीं एक और कलाकार ने फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई के दहिसर में स्थित घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । 40 वर्षीय अभिनेत्री अनुपमा पाठक अपनी मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं ।

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मरने से पहले किया था फेसबुक लाइव

 

अनुपमा पाठक ने छोड़ा सुसाइड नोट

इस लाइव के दौरान अनुपमा ने बताया था कि पर्सनल लाइफ़ में वो किन चीज़ें से जूझ रही हैं । अपने फेसबुक लाइव में अनुपमा ने लोगों के सामने अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए । साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह उन्हें धोखा दिया गया है ।

खबरों की मानें तो अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं । उन्होंने इस सुसाइड नोट में लिखा, “मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे । कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे । हालांकि कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है ।” उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है ।

यह भी पढ़ें : 44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा ने फ़ांसी लगाकर आत्महत्या की, शोक में डूबा पूरा मनोरंजन जगत

बता दें कि जिस दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी उस दिन भी अनुपमा ने सुसाइड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था । अनुपमा, ने सुशांत के लिए न्याय की मांग भी की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर सवाल उठाए थे ।