एक तरफ़ देश कोरोना महामारी के भयावह संकट से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर मनोरंजन जगत में एक के बाद एक कलाकारों के निधन की खबर सुनने को मिल रही है । जहां अभी ओग सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उबरे भी नहीं है वहीं एक और टीवी आर्टिस्ट के सुसाइड की खबर ने झकझोर कर रख दिया है । लोकप्रिय टीवी एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । समीर शर्मा लेटेस्ट टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के, में अहम किरदार में नजर आ रहे थे । मलाड पुलिस ने मामले में ADR दर्ज की है ।

44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा ने फ़ांसी लगाकर आत्महत्या की, टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

समीर शर्मा का शव पंखे से लटकता हुआ मिला

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी । पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी । क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी । मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था । बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था । समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था । पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है । पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है ।

समीर कई हिट टीवी शोज जैसे- कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? में नजर आ चुके थे । इन दिनों समीर टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल में नजर आ रहे थे ।

समीर न केवल टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम था बल्कि बॉलीवुड फ़िल्मों में भी उन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाए । समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी । इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इत्तेफ़ाक में नजर आए थे ।

समीर के आक्समिक निधन से पूरी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है । मनोरंजन जगत के सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से समीर के निधन पर दुख व्यक्त किया है । वरुण धवन ने भी इंस्टा स्टोरी के जरिए अभिनेता को श्रद्धांजलि दी । बॉलीवुड एक्ट्रेस मुगधा गोडसे ने समीर शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को सांत्वना दीं । फिल्म हंसी तो फंसी में समीर के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ''वाकई दुखद और दुर्भाग्यशाली है''