साल 2018 में आई आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो के बाद से शाहरुख खान किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए । जहां एक तरफ़ फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं अब तक शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा है । हालांकि हम लगातार बॉलीवुड हंगामा पर आपको शाहरुख की आगामी फ़िल्मों के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते आ रहे हैं । जहां एक तरफ़ शाहरुख फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ फ़िल्म कर रहे हैं वहीं वह वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ भी वह एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म करने जा रहे हैं । शाहरुख की सिद्धार्थ आनंद के साथ ये फ़िल्म यशराज फ़िल्म्स के YRF Project 50 का हिस्सा है ।

SCOOP: वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ होगी शाहरुख खान की अगली फ़िल्म पठान, एक्शन अवतार में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण भी ?

शाहरुख खान को ऐसी ही एक्शन फ़िल्म की तलाश थी

और अब हमें पता चला है कि यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली शाहरुख की सिद्धार्थ आनंद के साथ इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म का फ़िलहाल का नाम पठान है । “इस फ़िल्म में शाहरुख अपने करियर का सबसे शानदार किरदार निभाने वाले हैं । किंगखान काफ़ी समय से अपने लिए एक एक्शन फ़िल्म का इंतजार कर रहे थे और जब सिद्धार्थ आनंद ने उन्हें अपनी एक्शन फ़िल्म के बारें में बताया तो अभिनेता ने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी । क्योंकि वह इसी तरह की एक्शन फ़िल्म की तलाश में थे । इस फ़िल्म में शाहरुख का किरदार जमीन से जुड़ा हुआ, हीरो स्टाइल वाला और स्वैग से भरा होगा जो हाई लेवल एक्शन को जस्टिफ़ाई करे।”

दीपिका पादुकोण का रोल भी होगा दमदार

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । इस फ़िल्म में शाहरुख के किरदार को प्यार से पठान कहा जाने वाला है । “जिस तरह शाहरुख ने डॉन और रईस में टाइटल रोल निभाया था टईक उसी तरह इस फ़िल्म में भी वह टाइटल रोल से जाने जाएंगे । और इस बार उनका किरदार पठान का है ।”

हमने तो यह भी सुना है कि इस फ़िल्म में शाहरुख के अपोजिट फ़ीमेल लीड में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । इतना ही नहीं दीपिका का किरदार भी एक्शन से भरा होगा । सूत्र ने बताया, “फ़िल्म में दीपिका का किरदार भी दमदार होगा, और यही वजह है कि दीपिका ने इस फ़िल्म को साइन किया ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान की अगली फ़िल्म होगी राजकुमार हिरानी के साथ, 2021 में रिलीज करने की तैयारी ?

फ़िलहाल फ़िल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है । सूत्र ने आगे बताया कि, “पठान भी YRF Project 50 का हिस्सा है । इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट भी सलमान की एक्शन फ़िल्म टाइगर 3 के साथ किया जाएगा । इन फ़िल्मों का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट अगले एक से डेढ़ महीने में कर दिया जाएगा । आदित्य चोपड़ा ही एकमात्र ऐसे निर्माता हैं जो सलमान और शाहरुख की फ़िल्मों का ऐलान सेम दिन कर सकते हैं ।”