एकता कपूर की फ़िल्म मेंटल है क्या भले ही विवादों में फ़ंसी हुई हो लेकिन फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । कंगना रनौत और राजकुमार के लीड रोल वाली इस फ़िल्म में अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़ि्ल्म में अमायरा दस्तूर एक आधुनिक शहर की लड़की का किरदार निभा रही है । मेंटल है क्या एक कॉमेडी-थ्रिलर फ़िल्म है और इसमें अमायरा राजकुमार राव की शहरी नवविवाहित पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी ।

मेंटल है क्या में अमायरा दस्तूर ने अपने किरदार के लिए अपने छोटे भाई से ली मदद

अमायरा दस्तूर मेंटल है क्या में  बेकर की भूमिका में नजर आएंगी

अपने किरदार को और भी मधुर बनाने के लिए, अमायरा फिल्म में एक बेकर की भूमिका में नजर आएँगी । इस फ़िल्म में अमायरा केक बेकिंग और अन्य डेसर्ट बनाती हुई नजर आएँगी । टीज़र और पोस्टर्स में कंगना और राजकुमार के किरदार में ग्रे शेड की झलक देखने को मिली है, लेकिन अभी तक अमयार के किरदार से पर्दा नहीं हटा है ।

अमायरा का किरदार बहुत ही दिलचस्प है

अमायरा ने फ़िल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए अपने भाई, जो लंदन में एक प्रोफ़ेशनल शेफ़ है, से बेकिंग सीखी । अपनी बहन के कहने पर उन्होंने मुंबई आकर अमायरा को बेकिंग सिखाई । जब हमने अमायरा से पूछा तो उसने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं ऐसी व्यक्ति हूँ जिसे स्टोव स्विच करना भी मुश्किल लगता है । मेरे भाई और माँ मेरे परिवार में रसोइये हैं और मैं अपने सबसे बड़े दुश्मन के लिए भी खाना पकाने की कोशिश नहीं करुँगी । यह काफी मजेदार था जब मेरे छोटे भाई से मुझे सिखाना पड़ा कि कैसे खाना बनाया जाता है । यह निश्चित रूप से एक कठिन अनुभव था ।

आपको हर घटक को सही तरीके से मापना है, गांठ और हवा के बुलबुले को रोकने के लिए तकनीकी रूप से व्हिस्क और मिश्रण करना सीखा । मुझे वास्तव में एक साधारण कपकेक या कुकी में किये जाने वाले सभी प्रयासों का एहसास हुआ की यह उतना ही कठिन है । यह निश्चित रूप से आसान नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि एक अभिनेता का जीवन, हमेशा नई चीजें सीखना होता है । ओह, और हाँ, मैं अब अपनी खुद ब्राउनीज़ बना सकती हूँ ।''

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या, का टाइटल बदल सकता है सेंटिमेंटल है क्या से ?

फिल्म मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज़ होने के बाद, अमायरा के पास 2019 में रिलीज होने के लिए 3 अन्य बॉलीवुड फ़िल्में हैं - मेड इन चाइना, प्रस्थानम और कोई जाने ना।