बॉलीवुड की दो महिला यौद्दा मानी जाने वाली कंगना रनौत और एकता कपूर अब अपनी फ़िल्म मेंटल है क्या, के विवाद से कैसे निपटेंगी क्योंकि फ़िल्म को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है । मेंटल है क्या से जुड़ा विवाद असल में इसके टाइटल को लेकर है इसलिए फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज होने से भी रोक दिया गया । इतना ही नहीं फ़िल्म की रिलीज भी मार्च से, मई और फ़िर जुलाई के लिए स्थगित कर दी । लेकिन अब बढ़ते विवाद को देखते हुए फ़िल्म की नई रिलीज डेट, जो कि 26 जुलाई है, भी खतरे में पड़ती नजर आ रही है ।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या, का टाइटल बदल सकता है सेंटिमेंटल है क्या से ?

कंगना रनौत की मेंटल है क्या पर गंभीर हुआ सीबीएफ़सी

दरअसल, डियन साइकैटरिस्ट सोसायटी ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्त‍ि जताई थी । उनका कहना था कि फिल्म का टाइटल दिमागी रूप से कमजोर लोगों को आहत करता है ।इसलिए अब फिल्म की रिलीज में बार बार आ रही रुकावटों पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने संज्ञान लिया है ।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म के टाइटल को लेकर इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी (IPS) द्वारा बार बार किए जा रहे आपत्त‍ि को अब गंभीरता से लिया है । और इसलिए अब सुनने में आ रहा है कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन फ़िल्म के टाइटल मेंटल है क्या को भी बदल कर इस विवाद को खत्म करने का सोच रहे है ।

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या विवाद को सुलझाने के लिए एकता कपूर ने निकाला ये सॉल्यूशन

सीबीएफ़सी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ''फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले फिल्म के टाइटल मेंटल है क्या को बदलना होगा । फिल्म के करंट टाइटल के साथ फिल्म आगे नहीं बढ़ सकती । फिल्म के टाइटल के लिए एक और विकल्प 'सेंटिमेंटल है क्या ?' को लिया जा सकता है ।''