अभिनेत्री और फ़िल्म प्रोड्यूसर कंगना रनौत अब राजनीति में एंट्री लेने वाली है क्योंकि इस बार के लोकसभा चुनाव से अपना राजनीतिक डेब्यू करने जा रही हैं । बीजेपी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है । लेकिन कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है । जिसका जवाब अब कंगना रनौत ने दिया है ।

राजनीति में डेब्यू कर रहीं कंगना रनौत पर कांग्रेस लीडर ने किया आपत्तिजनक पोस्ट ; क्वीन एक्ट्रेस ने किया पलटवार ; BJP भी एक्शन लेने की तैयारी में

कंगना रनौत का राजनीतिक डेब्यू

कंगना ने कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि, “लोगों को सेक्स वर्कर्स के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी तरह के दुर्व्यवहार या गाली के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए ।”  

कांग्रेस नेता के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट में अपमानजनक कैप्शन के साथ कंगना की एक तस्वीर शेयर की गई थी । विवाद के बाद उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है, लेकिन कंगना ने खुद भी उसपर पलटवार किया । वहीं भाजपा ने भी सुप्रिया श्रीनेत की चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी कर ली है । अपमानजनक टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध केस दर्ज करवाने की तैयारी भी चल रही है ।

वहीं, कंगना के पिता अमरदीप रनौत का कहना है कि सबसे घर में मां बेटियां हैं। कंगना आज जहां हैं । वहां अपनी मेहनत के दम पर पहुंची है । जब जब उनकी बेटी के चरित्रहनन का प्रयास हुआ है । वह सोना बनकर निखरी है। देवभूमि की जनता ऐसे लोगों को आने वाले समय में खुद जवाब देगी ।