पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि सैफ़ अली खान के हिट वेब शो सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में शो के दो प्रमुख अभिनेताओं के व्यस्त कार्यक्रम के कारण देरी हो रही है । मुंबई के अखबार में छपी खबर के मुताबिक, “शो के दोनों लीड एक्टर (सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त हैं । जहां सैफ़ अली खान लंदन में अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में व्यस्त है वहीं नवाज ने अपने भाई के निर्देशन में बन रही फ़िल्म बोले चूढ़ियां के लिए अपनी डेट्स दे दी है ।''

सैक्रेड गेम्स 2 में हो रही देरी पर सैफ़ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैं और नवाज इसकी वजह नहीं है'

सैक्रेड गेम्स में हो रही देरी पर सैफ़ अली खान ने कहा

लेकिन सैफ़ ने सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में हो रही देरी की वजहों को सिरे से नकार दिया है । सैफ़ ने कहा कि, ''ये कितना बचकाना होगा कि सैक्रेड गेम्स में इसलिए देरी हो रही है क्योंकि हम दोनों अपने-अपने काम में बिजी है । हां, ये सच है कि मैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों ही इन दिनों दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम अपने वर्क कमिटमेंट को भूल जाएं । बेशक हम बिजी हैं लेकिन अपने कमिटमेंट की कीमत पर नहीं ।"

मतलब ये कि सैफ़ ने सैक्रेड गेम्स 2 में हो रही देरी की खबरों को सिरे से नकार दिया है ।

यह भी पढ़ें : MONEY MATTERS: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सेक्रेड गेम्स के लिए सैफ़ अली खान से ज्यादा फ़ीस मिल रही है

सैक्रेड गेम्स सीरिज के एक अन्य अभिनेता जो अपना नाम सामने नहीं लाना चाहते हैं, कहते हैं, “नेटफ्लिक्स ने सैक्रेड गेम्स 2 की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया हो सकता है । लेकिन नवज और सैफ़ के कारण नहीं । हम सभी ने अपने हिस्से का काम कर लिया है । डायरेक्टर नीरज और अनुराग कश्यप सैफ और नवाज दोनों के हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके है । दोनों स्टार्स ने अपना काम वक्त रहते पूरा किया । अगर रिलीज में कोई देरी होती है तो इससे अभिनेताओं का कोई लेना-देना नहीं है ।"