बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद फ़ाइनली कंगना रनौत की प्रतिष्ठित फिल्म क्वीन का सीक्वल आ रहा है । क्वीन की रिलीज के दस साल बाद कंगना रनौत एक बार क्वीन के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं । निर्देशक विकास बहल ने क्वीन 2 को कन्फर्म कर दिया है । डायरेक्टर विकास बहल के मुताबिक़, क्वीन 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है  । इतना ही नहीं, विकास बहल ने क्वीन के रूप में एक बार फिर कंगना रनौत की वापसी को कन्फर्म किया है ।

क्वीन 2 में कंगना रनौत की वापसी कन्फर्म ; डायरेक्टर विकास बहल ने लॉक की स्क्रिप्ट

क्वीन 2 में कंगना रनौत की वापसी

2014 में रिलीज़ हुई, क्वीन एक स्लीपर हिट बन गई, जिसे बहुत अच्छी समीक्षाएँ मिलीं और दर्शकों ने इसे दिल से पसंद किया । बिना शादी के अकेले अपने हनीमून पारा जाने वाली युवा महिला की कहानी ने हर किसी का दिल छू लिया । प्रशंसकों को भी क्वीन की अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार है।

पिछले साल, बहल ने फ़ाइनली इस बात को कन्फर्म किया था कि क्वीन के सीक्वल पर काम चल रहा है । और अब अब, News18 Shosha के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, बहल ने क्वीन के सीक्वल को लेकर अपडेट दी कि, स्क्रिप्ट पूरी हो गई है!

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, बहल मूल फिल्म द्वारा निर्धारित उच्च उम्मीदों पर खरा उतरने के दबाव को स्वीकार करते हैं । वह मानते हैं, “क्वीन ने स्तर बहुत ऊंचा कर दिया । लेकिन मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने वास्तव में अपनी कहानी पूरी कर ली है । इसलिए, हां, अब अगली कड़ी बनने जा रही है ।

बहल ने आगे कहा कि एक मजबूत स्क्रिप्ट के लिए इंतजार करने का निर्णय वित्त से प्रेरित नहीं था । वह कहते हैं, “अगर मुझे उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव महसूस नहीं होता, तो मैं इसे चार साल पहले ही सिर्फ पैसे के लिए बना चुका होता । लेकिन हमें पूरा यकीन था कि जब तक हमें कोई सही कहानी नहीं मिल जाती, हम ऐसा नहीं करेंगे । यह उतना ही परिणाम देता है जितना क्वीन ने दिया था।"

आने वाला मार्च बहल के लिए दोहरा महत्व रखता है। क्वीन 7 मार्च को अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है, इसके बाद 9 मार्च को आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका अभिनीत उनकी अगली फिल्म शैतान रिलीज होगी । इसके अलावा, उनकी वेब सीरीज सनफ्लावर का दूसरा सीजन ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।