शाहरुख खान अब डॉन सीरिज का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए अब डॉन फ़्रैंचाइजी को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है । जानकार सूत्रों के अनुसार, फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर अब और निकट भविष्य में शाहरुख खान अभिनीत डॉन सीरिज की अगली फिल्म बनाने के इच्छुक नहीं हैं ।

खुलासा: शाहरुख खान ही नहीं किसी के साथ भी डॉन 3 नहीं बना रहे है फ़रहान अख्तर

शाहरुख खान के साथ ही नहीं किसी के साथ नहीं बनेंगी डॉन 3

''खबरें आ रही हैं कि,डॉन सीरिज को किसी अन्य अभिनेता के साथ बनाया जा रहा है, बिल्कुल बकवास है । फरहान अख्तर (डॉन श्रृंखला के निर्देशक) के पास इसके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है, यहां तक की डॉन की अगली किश्त के लिए दिमाग में कोई प्लॉट या विचार तक नहीं है । इन इन दिनों फ़रहान अपने एक्टिंग और म्यूजिक करियर में बिजी है । उन्होंने पिछले नौ वर्षों से किसी भी फिल्म का निर्देशन नहीं किया है । उनके निर्देशन में बनी पिछली फ़िल्म साल 2011 में आई डॉन 2 थी । इसलिए अब ऐसा लगता है कि डॉन सीरिज खत्म हो चुकी है ।'' सूत्र ने खुलासा किया ।

अख्तर के एक करीबी निर्देशक-मित्र ने उपरोक्त राय बताते हुए कहा, ''मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि फ़रहान अपने जीवन के इस मोड़ पर किसी भी फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । इन दिनों फ़रहान राकेश ओमओरकाश मेहरा की आगामी फ़िल्म तूफ़ान में एक बॉख़्सर का किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है । और ये फ़िल्म उन्हें इस साल और अगले साल की शुरूआत तक बिजी रखेगी । हाल ही में उन्होंने सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की । इस फ़िल्म में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे । तो एक्टिंग के इस बिजी शेड्यूल में डायरेक्शन का कोई स्कोप ही नहीं बचता है ।''

यह भी पढ़ें : खुलासा : एक्शन-पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ हो सकता है शाहरुख खान का कमबैक, यशराज फ़िल्म्स ने शाहरुख को किया अप्रोच

जब इस बारें में निर्माता रितेश सिधवानी से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साधना ठीक समझा । शायद कुछ स्थितियों में चुप्पी शब्दों से अधिक जोर से बोलती है ।