महामारी बनकर आए कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है । कोरोना काल ने अनगिनत लोगों के रोजगार को छीन लिया है । कोरोना महामारी का असर न केवल दिहाड़ी मजदूर बल्कि कुछ बॉलीवुड कलाकारों के काम पर भी पड़ा है । ऐसे ही एक कलाकार हैं अक्षय कुमार की आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के एक्शन कलाकार कार्तिक साहू । सूर्यवंशी में एक्शन सीक्वंस करने वाले कार्तिक साहू को अपना जीवनयापन करने के लिए सब्जियां बेचनी पड़ रही हैं । क्योंकि फ़िलहाल फ़िल्म इंडस्ट्री का काम रुका हुआ है ऐसे में उन्हें रोजी-रोटी कमाने के लिए कुछ तो जरिया चाहिए ।

कोरोना संकटकाल में अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी के एक्शन हीरो कार्तिक साहू को बेचनी पड़ रही हैं सब्जियां

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के एक्शन कलाकार का कोरोना ने छीना काम

ओड़ीशा के रहने वाले कार्तिक साहू ने बॉलीवुड में ब्रेक मिलने से पहले अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े सितारों के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम किया था । लॉकडाउन के कुछ दिनों पहले ही वह जयपुर में फाइट शूटिंग के बाद ओड़ीशा वापस आ गए थे । फ़िल्म जगत में काम न होने के कारण कार्तिक को अपना परिवार चलाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा । वह काम की तलाश में भूवनेश्वर भी गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ । ऐसे में उन्होंने रसूलगढ़ में सब्जियां बेचने का काम शुरू कर दिया ।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की बात करें तो, यह फ़िल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से अब इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया । अब यह फ़िल्म दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी में अक्षय के अपूजिट कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी ।