बॉलीवुड के सबसे एनर्जिटिक अभिनेता अक्षय कुमार एक साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में देने वाले अभिनेताओं में से एक हैं । दिलचस्प बात ये है कि उनमें से अक्षय कुमार की ज्यादातर फ़िल्में सफ़ल साबित होती हैं । हर साल की तरह इस साल भी अक्षय कुमार अपनी कई फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले थे लेकिन कोरोना लॉकडाउन इसमें रुकावट साबित हुआ । जहां एक ओर उनकी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी अपनी रिलीज के लिए अटकी हुई है वहीं उनकी इस साल की दूसरी फ़िल्म लक्ष्मी बम भी रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है । इसी बीच अक्षय अब अपनी अगली स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं ।

अक्षय कुमार को अपनी स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की शूटिंग के लिए लंदन जाना होगा ?

अक्षय कुमार फ़िर से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

अपने काम को लेकर बेहद एक्टिव रहने वाले अक्षय जल्द से जल्द फ़िर से काम शुरू करना चाहते हैं । महाराष्ट्र सरकार ने भी 15 जून से सख्त गाइडलाइन्स के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री को फ़िर से काम शुरू करने की इजाजते दे दी है । ऐसे में अक्षय भी अपनी अगली फ़िल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं । कहा जा रहा है कि अक्षय इसकी शूटिंग के लिए जुलाई में लंदन जाएंगे । बता दें कि फ़िल्म को बड़े पैमाने पर लंदन में ही शूट किया जाना है ।

यह भी पढ़ें : फ़ोर्ब्स 2020 लिस्ट में अक्षय कुमार बने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सितारें, अक्षय ने बताया अपनी सफ़लता का मूलमंत्र

असल जिंदगी की घटनाओं पर बेस्ड बेल बॉटम को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । और रंजीत तिवारी द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी ।