बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही बेयर ग्रिल्स के लोकप्रिय शो, Into The Wild with Bear Grylls में जंगल के खतरों का सामना करते हुए नजर आएंगे । बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए इस शो का शूट काफ़ी रोमांचकारी रहा । हाल ही में अक्षय ने इन टू द वाइल्ड के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया । इस सेशन में अक्षय ने खुलासा किया कि वह हर रोज गोमूत्र (Cow urine) का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं ।

अक्षय कुमार रोज पीतें हैं गोमूत्र, रोगों से बचने के लिए दवाई के रूप में करते हैं सेवन

अक्षय कुमार हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान जब हुमा ने उनसे पूछा कि उन्होंने शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, “मैं चिंतित नहीं था । मैं काफी ज्यादा रोमांचित था । मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था ।”

अक्षय की इस बात को लेकर बेयर ग्रिल्स ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं । बेयर ने यह भी कहा कि, “जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय किसी भी चीज के लिए तैयार थे ।”

View this post on Instagram

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय और बेयर ग्रिल्स मैन वर्सेज वाइल्ड के इस खास एपिसोड की शूटिंग इसी साल जनवरी में कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में कर चुके हैं । आज यह एपिसोड टेलीकास्ट होगा ।

यह भी पढ़ें : Man vs Wild में बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरों का सामना करते हुए अक्षय कुमार को मिली सरप्राइजिंग चुनौतियां, शेयर किया एक्सपीरियंस

अक्षय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इन दिनों अक्षय अपनी पूरी बेल बॉटम की टीम के साथ स्कॉटलैंड में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं । यह फ़िल्म 2 अप्रैल 2021 में रिलीज होगी । यदि सब कुछ ठीक रहा और थिएटर खुल जाते हैं तो इस दिवाली सिनेमाघरों में अक्षय की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी रिलीज होगी ।