सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है । एनसीबी द्दारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया गया है । ड्रग्स मामले में अब एनसीबी रिया से सख्ती से पूछताछ कर रही है । कहा जा रहा है कि इस पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं । इनमे से कुछ नाम सामने आए हैं ।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताए सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित इन बॉलीवुड हस्तियों के नाम

रिया चक्रवर्ती ने लिए बॉलीवुड के 25 बड़े नाम

एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से सुशांत की केदारनाथ की को-स्टार सारा अली खान हैं इसके अलावा रकुलप्रीत सिंह, फ़ैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का नाम शामिल हैं । एनसीबी अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी । रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्ने के बयान में बताया है । बता दें कि सारा का नाम सुशांत के साथ थाईलैंड की यात्रा में भी सामने आया था । सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली जमानत, 22 सितंबर तक रिया को रहना होगा जेल में

बता दें कि, रिया को एनसीबी ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत गिरफ़्तार किया है । रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में उनकी जमानत को लेकर दलीलें पेश करते हुए कहा कि रिया ने दवाब में आकर अपना बयान दिया है । रिया ने जमानत की अर्जी में दावा किया था कि उन्हें ये सब कहने के लिए मजबूर किया गया था और उन्होंने कोई जुर्म नहीं किया है। जमानत की अर्जी में लिखा गया है कि रिया ने कोई क्राइम नहीं किया है और उन्हें इसमें झूठा फंसाया जा रहा है ।