बीते शनिवार सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव हो गए जिसके बाद आदित्य नारायण को डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया । और अब आदित्य नारायण हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं और घर वापस आ गए हैं ।

आदित्य नारायण को अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का बेसब्री से इंतजार, बताया कोरोना से बचने का एकमात्र तरीका

आदित्य नारायण हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए

आदित्य ने अपनी और श्वेता की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि अब दोनों पहले से काफ़ी बेहतर हैं । आदित्य ने कहा, “अब मैं अच्छा फ़ील कर रहा हूं । मेरी पत्नी भी काफ़ी बेहतर है हालांकि वायरस ने हमें काफ़ी कमजोर कर दिया है ।” पूरी तरह से ठीक होने के बाद आदित्य जल्द ही इंडियन आइडल 12 के सेट पर वापस पहुंचेगे जहां वह शो के होस्ट हैं ।

बातचीत के दौरान जब मैंने आदित्य से उनके फ़ैंस को कुछ मैसेज देने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, “घर पर रहें बस, यही एक तरीका है इस वायरस से बचने का । मैं भी जितना हो सका उतना केयरफ़ुल रहा था । मैंने मास्क भी पहना, सैनेटाइज़र इत्यादि सभी कुछ किया । मैं तो शूटिंग, जिम और मम्मी-पापा के घर जाने के अलावा कहीं भी घर से बाहर नहीं निकला । मैंने तो अपना जिम का समय भी बदल दिया था ताकि मुझे भीड़ न मिले । लेकिन फ़िर भी मैं कोरोना संक्रमित हो गया ।”

निगेटिव रिपोर्ट आने का इंतजार

आदित्य अभी भी होम क्वारंटीन है और निगेटिव रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं । “18 दिन हो गए मुझे कोरोना संक्रमित हुए । तो अब मैं सोमवार को एक बार फ़िर टेस्ट करवाउंगा तब तक 3 हफ़्ते भी हो जाएंगे ।”

जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इंडियन आइडल के सेट को मिस कर रहे हैं इस पर उन्होंने कहा, “यह सुनकर अच्छा लगा । मैं खुद शो पर वापस जाने के लिए उत्साहित हूं ।”

आदित्य अपने पापा उदित नारायण को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए समझा रहे हैं । “हम फ़ैमिली वीडियो कॉल पर पापा को वैक्सीन लगवाने के लिए समझा रहे हैं । मैं नहीं चाहता कि मेरी दादी और मेरे माता-पिता इस वायरस का शिकार हो, इसकी तो मैं कल्पना भी नहीं कर सकता । क्योंकि कोरोना पॉजिटिव होने के शुरूआती 5-6 दिन असहनीय होते हैं और हम इस दौर से गुजर चुके हैं ।”