रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह एक बार एक साथ आ रहे हैं आगामी कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म सर्कस के साथ । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ इस फ़िल्म में जैकलीन फ़र्नांडीज और पूजा हेगड़े दिखाई देंगी । मुंबई में इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है । हालांकि अभी तक फ़िल्म के सेट से रणवीर या किसी भी कलाकार की कोई तस्वीर लीक नहीं हुई है लेकिन रणवीर और रोहित ने फ़िल्म के सेट से फ़िल्म की एक झलक जरूर शेयर की जो फ़िल्म के लिए उत्साह को डबल कर रही है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो करती हुई दिखाई देंग़ी ।

रोहित शेट्टी की सर्कस में इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स के साथ खास सीन में नजर आएंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ शूट किया

सुनने में आ रहा है कि रणवीर ने पिछले दिनों कुछ इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ सर्कस का शूट किया था । ये रुसी आर्टिस्ट फ़िल्म के सेट के बाहर अतरंगे आउटफ़िट में नजर भी आए थे । फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है जिसकी जानकारी रोहित शेट्टी ने एक फ़ोटो के जरिए पिछले दिनों सो्शल मीडिया पर दी थी । बता दें कि सर्कस की कहानी विलियम शेक्सपियर के क्लासिक प्ले द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है । बॉलीवुड में इस नाटक पर आधारित फ़िल्म अंगूर बन चुकी है जिसे गुलजार ने बनाया था ।

इस फ़िल्म में रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, मुकेश तिवारी, अश्विनी कसेलर जैसे सितारें भी नजर आएंगे । इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।