आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म ही होने वाली थी कोरोना वायरस एक बार फ़िर फ़िल्म के लिए विलेन बन गया । पहले संजय लीला भंसाली और फ़िर आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी । लेकिन राहत की बात ये है कि आलिया भट्ट के साथ सिर्फ़ एक दिन का ही शूट बाकी था, और उससे ठीक पहले ही वह कोरोना संक्रमित हो गई और शूटिंग रोकनी पड़ी ।

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बार-बार रुकावटें आना संजय लीला भंसाली के लिए शुभ संकेत

आलिया भट्ट के साथ सिर्फ़ एक दिन का ही शूट बाकी

“गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बार-बार रुकावट आना, निश्चितरूप से एक वित्तीय और इमोशनल झटका है । लॉकडाउन के बाद अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ जब फ़िर से शूटिंग शुरू की गई थी उस दौरान संजय लीला भंसाली कोरोना गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करते हुए शूटिंग कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी भंसाली खुद कोरोना संक्रमित हो गए । जिसके बाद शूटिंग रोकनी पड़ी ।

फ़िर जब वह ठीक हुए और शूटिंग शुरू करने वाले ही थे कि आलिया कोरोना पॉजिटिव हो गई और फ़िर एक बार गंग़ूबाई की शूटिंग रोकनी पड़ी । हालांकि अब बस सिर्फ़ 1 दिन की ही शूटिंग बाकी है । और आलिया के साथ शूटिंग के लिए भंसाली को एक बार फ़िर से 160 सदस्य कलाकारों और क्रू को एक दिन के लिए फिर से इकट्ठा करना होगा ।” भंसाली से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि हालांकि निर्देशक इन रुकावटों से हैरान नहीं है क्योंकि ये उनके लिए नई नहीं है ।

करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “उन्होंने इससे पहले भी अपनी फिल्मों के निर्माण में कठिनाइयों का सामना किया है । ब्लैक के दौरान उनका सेट जल गया था । देवदास की मेकिंग के दौरान उनके निर्माता अस्पताल में भर्ती थे । पद्मावत के दौरान उनके साथ मारपीट की गई थी । इसलिए अब संजय को लगता है कि अगर शूटिंग के दौरान कोई कठिनाई नहीं आती है, तो फिल्म उतनी रचनात्मक रूप से संतोषजनक नहीं हो सकती जितनी वह चाहते हैं ।”