भगवान श्रीराम की भव्य गाथा को सिनेमा की मॉडर्न तकनीक के साथ बड़े पर्दे पारा पेश करती फ़िल्म आदिपुरुष अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिन दूर है । वहीं फ़िल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन हो गई है । ओम राउत के निर्देशन में बनी प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग को लोगों से काफ़ी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है । फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े हमारे सूत्रों के अनुसार आदिपुरुष ने सोमवार की दोपहर 12 बजे तक तीन बड़ी नेशनल चेन्स- PVR, आइनॉक्स और सिनेपोलिस; में    लगभग 30,000 टिकट बेचे हैं ।

Adipurush (Hindi) Advance Booking: प्रभास की मेगाबजट फ़िल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ट्रेंड ने दिया ग्रैंड ओपनिंग संकेत ; 16 जून को रिलीज़ के लिए तैयार फ़िल्म

आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग

पीवीआर और आईनॉक्स ने कुल मिलाकर लगभग 24,000 टिकट बेचे हैं जबकि सिनेपोलिस 6,000 टिकटों के साथ तीसरे स्थान पर है । एडवांस बुकिंग पूरे देश में ओपन हो चुकी है, और इसे लोगों से काफ़ी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है । आदिपुरुष (हिंदी) रुपये की ओपनिंग 20 करोड़ से अधिक होने की उम्मीद कि जा रही है ।

रामायण पर आधारित फिल्म होने के नाते, आदिपुरुष का अपने फ़र्स्ट वीकेंड में काफ़ी अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है । एडवांस बुकिंग का ट्रेंड फ़िल्म की ग्रैंड ओपनिंग का संकेत देता है ।

आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। यह भारत में लगभग 6,200 स्क्रीनों पर रिलीज होने के लिए तैयार है । हिंदी संस्करण के अलावा, आदिपुरुष के तेलुगु राज्यों में भी धमाल मचाने की उम्मीद है, जो भारत में किसी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत में से एक है।

भगवान राम की भव्य गाथा पर बेस्ड आदिपुरुष में प्रभास भगवान रामकृति सेनन माता सीतासनी सिंह लक्ष्मणदेवदत्त नागे पवनपुत्र हनुमान और सैफ़ अली ख़ान लंकेश यानी रावण के किरदार में नज़र आएंगे । आदिपुरुष फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमारओम राउतप्रसाद सुतारऔर यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्सप्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है । ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है ।