अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां से अपना शानदार कमबैक करने वाले अभिषेक बच्चन ने अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में नजर आएंगी । अजय देवगन प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अभिषेक बच्चन ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है ।

अभिषेक बच्चन ने शुरू की अजय देवगन प्रोडक्शसं की फ़िल्म की शूटिंग

अभिषेक बच्चन ने शुरू की शूटिंग

अभिषेक ने क्लैपबोर्ड की एक इमेज शेयर करते हुए यह जानकारी दी । खबरों में कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी । बताया जा रहा है कि इलियाना का फिल्म में बहुत मजबूत रोल है । फ़िल्म में अभिषेक और इलियाना एक जोड़ी के रूप में नजर नहीं आएंगे । इस फ़िल्म में अभिषेक के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी है ।

View this post on Instagram

Here we go! A new journey, a new beginning. Need your best wishes. ? @ajaydevgn #KookieGulati @anandpandit

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

इस फ़िल्म के साथ एक बार फ़िर अभिषेक और अजय देवगन पूरे सात साल बाद काम करने जा रहे है । इससे पहले दोनों ने रोहित शेट्टी की फ़िल्म बोल बच्चन में काम किया था ।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन ने कबूला कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके मुकाबले ज्यादा फीस मिली

इस फ़िल्म की बात करें तो कहा जा रहा है कि, यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिनके कारण भारत की फाइनैंशल कंडिशन में बड़ा बदलाव आया । अजय को यह सब्जेक्ट काफी अच्छा लगा और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कह दी ।